Wednesday, December 7, 2022
HomeSportsपाकिस्तान के पास नहीं है हार्दिक पांड्या जैसा फिनिशर, शाहिद अफरीदी ने...

पाकिस्तान के पास नहीं है हार्दिक पांड्या जैसा फिनिशर, शाहिद अफरीदी ने किया बड़ा दावा— News Online (www.googlecrack.com)

Hardik Pandya Shahid Afridi India Pakistan:  भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. पांड्या बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग में भी टीम के लिए अहम भूमिका निभाते हैं. उन्होंने हाल के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि पाकिस्तान के पास पांड्या जैसा फिनिशर नहीं है.

अफरीदी ने पांड्या की जमकर तारीफ की. ‘इंडिया टुडे’ पर छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ”पाकिस्तान के पास इस (हार्दिक पांड्या) तरह का फिनिशर नहीं है. हमने सोचा कि आसिफ अली और खुशदिल यह भूमिका निभाएंगे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके. नवाज और शादाब में भी कंसिस्टेंसी नहीं है. इन चार खिलाड़ियों के साथ-साथ दो और खिलाड़ियों में कंसिस्टेंसी होनी चाहिए. शादाब जिस पीरियड में गेंदबाजी करते हैं, वह बहुत महत्वपूर्ण होता है.”

अफरीदी ने कहा, ”हम जिस तरह की पिचों पर खेल रहे हैं, उस पर वाकई तेज गेंदबाजों की जरूरत है. इसके साथ-साथ ऑलराउंडर भी होना चाहिए. अगर पाकिस्तान वर्ल्डकप जीतने का सपना देख रहा है तो उसे अपनी बॉलिंग और बैटिंग पर काम करना होगा. इसके साथ ही इस बात पर भी ध्यान रखना होगा कि मैच के दौरान गलतियां न हों.” 

गौरतलब है कि टी20 विश्वकप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है. यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. टीम इंडिया के साथ 27 और 30 अक्टूबर को मैच खेलेगी. भारतीय टीम 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैदान में होगी. जबकि 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA 1st T20: क्विंटन डीकॉक के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं युजवेंद्र चहल, जानें क्या है बड़ा कारण

IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 मैचों में रोहित ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, टॉप 5 में चार भारतीय बल्लेबाज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments