Monday, September 26, 2022
HomeSportsपूर्व भारतीय क्रिकेटर ने हर्षल पटेल का किया बचाव, कहा- गेंदबाज शानदार...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने हर्षल पटेल का किया बचाव, कहा- गेंदबाज शानदार हैं, लेकिन उसका दिन नहीं— News Online (www.googlecrack.com)

Ajay Jadeja On Harshal Patel: मंगलवार को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. दरअसल, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 208 रन बनाए, लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज इस लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल के 8 ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने 101 रन बना डाले. इस मैच के बाद हर्षल पटेल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

हर्षल पटेल का वैरिएशन शानदार- अजय जडेजा

हालांकि, पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने हर्षल पटेल का बचाव किया है. दरअसल, अजय जडेजा ने कहा कि वह हर्षल पटेल के लिए मुश्किल दिन था. पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने हर्षल पटेल के स्लोअर बॉल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि जिस तरह हर्षल पटेल अपनी वैरिएशन में बदलाव करते हैं, वह शानदार है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर कहते हैं कि स्लोअर बॉल डालने की जो काबिलियत हर्षल पटेल में है, वह शायद किसी और भारतीय गेंदबाज में नहीं है.

नागपुर में खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच

गौरतलब है कि हर्षल पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20 मैच में काफी महंगे साबित हुए थे. इस गेंदबाज के 4 ओवर में 49 रन बने थे. वहीं, हर्षल पटेल को विकेट लेने में कामयाबी नहीं मिली. जिसके बाद इस तेज गेंदबाज की काफी आलोचना हुई. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा. जबकि इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ICC New President: आईसीसी अध्यक्ष बनने के सवाल पर सौरव गांगुली का बयान, कहा- ये मेरे हाथ में नहीं

IND vs AUS: नागपुर में ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ सकती है टीम इंडिया, जानें कैसा रहा यहां का रिकॉर्ड

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments