Sunday, February 5, 2023
HomeSportsपॉपुलर टी20 लीग में जलवा बिखरेंगे हसरंगा, ये स्टार खिलाड़ी भी लेंगे...

पॉपुलर टी20 लीग में जलवा बिखरेंगे हसरंगा, ये स्टार खिलाड़ी भी लेंगे हिस्सा— News Online (www.googlecrack.com)

UAE T20 League: अगले साल की शुरुआत में संयुक्त अरब अमीरात के इंटरनेशनल लीग टी20 का आगाज होने जा रहा है. इस लीग में श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा हिस्सा लेंगे. हाल ही में खेले गए एशिया कप मे हसरंगा ने कमाल का प्रदर्शन किया और वह टूर्नामेंट के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे. चूंकि एशिया कप भी यूएई में हुआ था इसलिए हसरंगा पर सबकी नज़रें रहेंगी.

हसरंगा के हमवतन श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका और दुष्मंथा चमीरा, जो चोट के कारण टूर्नामेंट से चूक गए थे, दुबई कैपिटल्स में दिखाई देंगे. चरित असलंका अबु धाबी नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे. वे विस्फोटक बाएं हाथ के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे द्वारा फ्रेंचाइजी में शामिल होंगे, जिन्होंने एशिया कप मैचों में 191 रन बनाए, जिसमें फाइनल में 45 गेंदों में नाबाद, मैच जिताने वाले 71 रन शामिल थे.

असलांका ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय टी20 लीग खेलना हमेशा अच्छा होता है और मैं अबु धाबी नाइट राइडर्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद कर रहा हूं.” हसरंगा ने कहा, “मैं आगामी आईएलटी20 के लिए डेजर्ट वाइपर्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं.”

नबी भी लेंगे टूर्नामेंट में हिस्सा

इस बीच, अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी आईएलटी20 में शारजाह वारियर्स की ओर से खेलेंगे. उनके साथी नूर अहमद और रहमानुल्ला गुरबाज उन्हें वारियर्स में साथ देंगे. हजरतुल्लाह जजई (दुबई कैपिटल्स), मुजीब उर रहमान (दुबई कैपिटल्स), फजलहक फारूकी (मुंबई इंडियंस अमीरात), नजीबुल्लाह जदरान (मुंबई इंडियंस अमीरात) टूर्नामेंट में शामिल होने वाले अन्य अफगानिस्तान खिलाड़ी हैं.

जजई ने लीग का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, “मैं आईएलटी20 का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं. टूर्नामेंट के लिए तैयार हूं और प्रशंसकों के समर्थन की उम्मीद करता हूं.”

अफगानिस्तान की टीम के कप्तान मोहम्मद नबी भी इस टूर्नामेंट को लेकर उत्साहित हैं. नबी ने कहा, “मैं आईएलटी20 में शारजाह वारियर्स का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. हम जानते हैं कि शारजाह को क्रिकेट कितना पसंद है.”

केएल राहुल को लेकर सुनील गावस्कर बोले- उन्होंने नागपुर में अपना विकेट कुर्बान कर दिया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments