Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsफैंस को खूब पसंद आ रहा लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट, 16 मिलियन...

फैंस को खूब पसंद आ रहा लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट, 16 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा लाइव— News Online (www.googlecrack.com)

Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन जारी है. क्रिकेट फैंस को यह टूर्नामेंट खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, आंकड़े बताते हैं कि भारत में डिजिटल लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 16 मिलियन से अधिक फैंस ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट का मैच देखा. वहीं, अगर दुनियाभर की बात करें तो यह आंकड़ा 600 मिलियन पार गया है. ब्रॉडकास्ट आडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) टीवी रेटिंग्स के मुताबिक, इंडिया महाराजाओं और वर्ल्ड जायंट्स के बीच ईडन गार्डन्स में खेले गए सीजन के शुरूआती मैच में दुनिया के सीनियर खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसने उच्च रेटिंग हासिल की है.

पूरे पिछले सीजन की रेटिंग से भी यह आंकड़ा 5 गुणा ज्यादा

ब्रॉडकास्ट आडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) के आंकड़े बताते हैं कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पूरे पिछले सीजन की रेटिंग से भी यह पांच गुना ज्यादा है. लिजेंड्स लीग के को फाउंडर और सीईओ रमन राहेजा ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या को देखना आश्चर्यजनक है. हम सभी जानते हैं कि स्टार स्पोर्ट्स प्रीमियम ब्रॉडकास्टर है और सबसे बड़ा स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, इसने हमारे लिए व्यापक पहुंच बनाने में मदद की है और आईपीएल के बाद किसी भी टी20 लीग के लिए हमारे पास भारत में दूसरी सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या है.

‘यह लीजेंड्स लीग क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है’

लिजेंड्स लीग के को फाउंडर और सीईओ रमन राहेजा ने कहा कि इस सीजन में प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं जबरदस्त रही हैं और यह लीजेंड्स लीग क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है. द लीजेंड्स लीग क्रिकेट को पहली बार भारत में होस्ट किया जा रहा है. इससे पहले इसका प्रसारण अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और भारतीय उपमहाद्वीप में किया गया है. गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मौजूदा सीजन में वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, क्रिस गेल, मिशेल जॉनसन, जैक्स कैलिस और मुथैया मुरलीधरन सहित दुनिया भर के कई महान खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS 2nd T20 Live: दूसरे टी20 पर बारिश का साया, टॉस में देरी; अब 8 बजे अंपायर्स लेंगे फैसला

IPL 2023: रवींद्र जडेजा को रिलीज करने के मूड में नहीं है CSK! दिल्ली कैपिटल्स से मिले ट्रेड के ऑफर को ठुकराया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments