Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsबाबर आजम बोले- हार के बाद होती है काफी आलोचना, PCB चैयरमैन...

बाबर आजम बोले- हार के बाद होती है काफी आलोचना, PCB चैयरमैन ने दिया ये जवाब— News Online (www.googlecrack.com)

Babar Azam & Ramiz Raja: दरअसल, पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन रमीज राजा और कप्तान बाबर आजम के बीच लंबी बातचीत हुई थी. अब रमीज राजा ने खुलासा किया कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ क्या बात हुई थी. उन्होंने कहा कि बाबर आजम अक्सर मुझसे कहते हैं, देखिए हमारा कितनी आलोचना होती है. जिसके बाद मैंने बाबर आजम को जवाब दिया कि खुश रहो कि क्रिकेट पाकिस्तान में किसी अन्य खेल की तरह नहीं है, जहां लोग उनकी परवाह नहीं करते हैं.

अगर आलोचना सकारात्मक है तो कोई बुराई नहीं- रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन रमीज राजा के मुताबिक, उन्होंने कप्तान बाबर आजम से कहा कि जब लोग आपसे जुड़ेंगे तो वे राय बनाएंगे, जब तक वे रचनात्मक हैं, किसी को कोई पेरशानी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि आलोचना तब तक ठीक है, जब तक वह सकारात्मक है. साथ ही उन्होंने कहा कि टीम की आलोचना करना फैंस का हक है. पाकिस्तानी खिलाड़ी पाकिस्तान को एकजुट करते हैं, इसके अलावा फैंस को मुस्कुराने की वजह देते हैं.

फैंस का टीम के साथ इमोशनल कनेक्शन- रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन रमीज राजा ने कहा कि फैंस का टीम के साथ इमोशनल कनेक्शन है. इस वजह से वह हार के बाद अगर आलोचना करते हैं तो इस बात में कोई बुराई नहीं है. गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू T20 सीरीज में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड के खिलाफ 7 T20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में हार के बाद पाकिस्तान टीम का फैंस का गु्स्सा फूट पड़ा था. इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा भड़के फैंस ने खुशदिल शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup: आधे इंटरनेशनल मैचों से गायब रहे राहुल-कोहली ने IPL में खेले सभी मैच, जानें टी20 विश्वकप से पहले कैसा रहा रिकॉर्ड

INDW vs PAKW: पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए दिया 138 रनों का लक्ष्य, दीप्ति शर्मा ने झटके 3 विकेट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments