Saturday, February 4, 2023
HomeSportsबेबी प्लानिंग कर रहीं मौनी रॉय, जल्द देंगी खुशखबरी, एक्ट्रेस ने किया...

बेबी प्लानिंग कर रहीं मौनी रॉय, जल्द देंगी खुशखबरी, एक्ट्रेस ने किया रिवील!— News Online (www.googlecrack.com)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी के महीने में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे लिए थे. शादीशुदा लाइफ मौनी रॉय की काफी अच्छी चल रही है, लेकिन फैन्स इनके घर किलकारियां गूंजने का इंतजार कर रहे हैं. फैन्स मौनी रॉय से लगातार सवाल कर रहे हैं कि वह आखिर मां कब रही हैं? हालांकि, मौनी रॉय ने कभी भी इस सवाल का जवाब उन्हें नहीं दिया, लेकिन हाल ही में इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बेबी प्लानिंग को लेकर रिवील किया है. 

मौनी नहीं कर रहीं बेबी प्लानिंग
मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं. इस फिल्म में इन्होंने निगेटिव किरदार निभाया है. मौनी रॉय सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ से काफी मशहूर हुई थीं. इसके अलावा इनके खाते में ‘देवों के देव महादेव’ जैसा शो भी शामिल है. इस समय मौनी रॉय अपने पर्सनल स्पेस को काफी एन्जॉय कर रही हैं. पति सूरज नांबियार संग मौनी रॉय को अक्सर ही मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते भी देखा गया है. इंस्टाग्राम पर दोनों की लवली फोटोज भी आपको देखने को मिल जाएंगी. मौनी रॉय का करियर भी काफी अच्छा जा रहा है, लेकिन वह कब मां बन रही हैं? बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में मौनी रॉय ने बताया है. 

मौनी रॉय ने इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग और मां बनने के सवाल पर कहा कि मेरे परिवार में अबतक कोई ऐसा नहीं है जो मुझे या सूरज को बेबी प्लानिंग करने के लिए कह रहा हो. हर कोई मुझे और सूरज को सपोर्ट करता है. मैं जिस तरह करियर में आगे बढ़ रही हूं, मुझे मेरे परिवार के साथ सूरज की फैमिली का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. सूरज के साथ शादी को अभी 8 महीने हुए हैं और मेरे दिमाग में बेबी प्लानिंग को लेकर सबसे आखिरी चीज है जो मैं करना चाहती हूं. इसलिए अभी तो मैं बेबी प्लानिंग के बारे में सोच भी नहीं रही हूं. करियर पर पूरी तरह फोकस है और पर्सनल लाइफ पर भी. 

मौनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई हैं. 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर डाली है. फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि अयान मुखर्जी द्वारा बनाई यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी. इसके अलावा मौनी रॉय के पास इस समय फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ है. यह 2 अक्टूबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दशहरे के मौके पर मौनी रॉय एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments