Tuesday, September 19, 2023
HomeSportsभारत ए और बांग्लादेश ए के बीच खेला जाएगा सेमीफाइनल, पढ़ें किसका...

भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच खेला जाएगा सेमीफाइनल, पढ़ें किसका पलड़ा है भारी— News Online (www.googlecrack.com)

India A vs Bangladesh A Emerging Teams Asia Cup 2023: एसीसी मेंस इमर्जिंग एशिया कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच खेला जाएगा. यश धुल की कप्तानी वाली भारत ए टीम ने पिछले मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह से हराया था. टीम इंडिया सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन कर सकती है. बांग्लादेश ए टीम के लिए जीत हासिल करना आसान नहीं होगा. टीम इंडिया ए ने अपने पिछले तीनों मैच जीते हैं. जबकि बांग्लादेश ए को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में यूएई को 8 विकेट से हराया था. इसके बाद नेपाल के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की. उसने पिछले मैच में पाकिस्तान ए को 8 विकेट से हराया. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 205 रन बनाए थे. टीम के लिए कासिम अकरम ने 48 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान राज्यवर्धन ने भारत के लिए 5 विकेट झटके थे. जबकि मानव सुथार ने 3 विकेट लिए थे. पाकिस्तान के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 36.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया था. टीम के लिए साई सुदर्शन ने नाबाद शतक जड़ा था.

बांग्लादेश ए को सेमीफाइनल में टीम इंडिया से कड़ी चुनौती मिलेगी. साई सुदर्शन और निकिन जोस टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाड़ियों को राज्यवर्धन समेत बाकी गेंदबाजों से बचकर रहने की जरूरत होगी. टीम ने शुरुआती मैच में हार का सामना किया था. बांग्लादेश ए को श्रीलंका ए ने 48 रनों से हराया था. इसके बाद उसने ओमान ए के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की. टीम ने पिछले मैच में अफगानिस्तान ए को 21 रनों से हराया था. अब वह सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ मैदान में उतरेगी. 

यह भी पढ़ें : IND vs WI: यशस्वी जायसवाल का टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन, पढ़ें कैसे शिखर धवन को छोड़ा पीछे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments