Wednesday, December 7, 2022
HomeSportsभीलवाड़ा किंग्स को हराते हुए इंडिया कैपिटल्स ने जीता LLC का खिताब---...

भीलवाड़ा किंग्स को हराते हुए इंडिया कैपिटल्स ने जीता LLC का खिताब— News Online (www.googlecrack.com)

Legends League Cricket Final: इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के फाइनल मुकाबले में 104 रनों से हराते हुए खिताब जीत लिया है. गौतम गंभीर की अगुवाई वाली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211/7 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स को शुरुआत में ही झटके लगे और फिर से वे इससे उबर नहीं पाए. किंग्स की पूरी टीम 107 रनों पर ही सिमट गई. पहले बल्लेबाजी करते हुए कैपिटल्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही थी और उन्होंने 21 रनों पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे.

इसके बाद रॉस टेलर और मिचेल जॉनसन ने पारी को संभाला था. दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी हुई थी. जॉनसन 35 गेंदों में 62 रनों की पारी खेलने के बाद आउट हुए. टेलर ने भी जोरदार बल्लेबाजी की और 41 गेंदों में 82 रन बनाए. टेलर ने अपनी पारी में चार चौके और आठ छक्के लगाए. इसके बाद अंत में एश्ले नर्स ने 19 गेंदों में नाबाद 42 रनों की धुंआधार पारी खेलते हुए कैपिटल्स को 200 के पार पहुंचाया था. 

स्कोर का पीछा करते हुए किंग्स को आठ रन के स्कोर पर पहला झटका लगा था. इसके बाद 44 रनों के स्कोर पर उनके तीन विकेट गिर चुके थे. जेसल कारिया (22) और शेन वॉटसन (27) ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन लगातार बढ़ रहे रन रेट के दबाव में उन्होंने अपने विकेट गंवाए. इन दोनों के आउट होने के बाद किंग्स ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और पूरी टीम 107 रनों पर सिमट गई। कैपिटल्स के लिए पवन सुयाल, प्रवीण तांबे और पंकज सिंह ने सबसे अधिक दो-दो विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें:

LLC Final: लीजेंड्स लीग क्रिकेट की विजेता टीम को मिलेंगे 2 करोड़ रुपये, इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स में है टक्कर

Legends League: मिशेल जॉनसन पर लगा मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना, भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ खराब व्यवहार के लिए मिली चेतावनी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments