Thursday, November 24, 2022
HomeSportsमहज 78 रनों पर सिमटी इंग्लैंड लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स ने 7 विकेट...

महज 78 रनों पर सिमटी इंग्लैंड लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स ने 7 विकेट से जीता मैच— News Online (www.googlecrack.com)

Sri Lanka Legends vs England Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज T20 2022 के पांचवे मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 7 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में श्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 19 ओवर में महज 78 रन बनाकर सिमट गई. इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए इयन बेल ने सबसे ज्यादा 24 गेंदों पर 15 रनों की पारी खेली. इसके अलावा बाकी बल्लेबाज बी सस्ते में पवैलियन लौट गए. श्रीलंका लीजेंड्स के लिए सनथ जयसूर्या सबसे कामयाब गेंदबाज रहे.

सनथ जयसूर्या की घातक गेंदबाजी

श्रीलंका लीजेंड्स के लिए सनथ जयसूर्या ने घातक गेंदबाजी की. सनथ जयसूर्या ने अपने 4 ओवर में महज 3 रन देकर इंग्लैंड लीजेंड्स के 4 खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. साथ ही सनथ जयसूर्या ने 2 ओवर मेडन डाले. इसके अलावा नुवान कुलसेकरा और चमारा डी सिल्वा को 2-2 कामयाबी मिली. जबकि ईशरू उदाना और जीवन मेंडिस ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. सनथ जयसूर्या की अगुवाई में श्रीलंकाई लीजेंड्स के गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे. वहीं, इंग्लैंड लीजेंड्स 19 ओवर में 78 रनों पर सिमट गई.

श्रीलंका लीजेंड्स ने 7 विकेट से जीता मैच

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 19 ओवर में महज 78 रन बना पाई. इस तरह श्रीलंका लीजेंड्स को जीत के लिए 20 ओवर में 79 रनों का लक्ष्य मिला. इंग्लैंड लीजेंड्स के 78 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स ने 14.3 ओवर में 3 विकेट पर 79 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. श्रीलंका लीजेंड्स के लिए दिलशान मुनावीरा ने 43 गेंदों पर 24 जबकि कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 21 गेंदों पर 15 रनों की पारी खेली. इसके अलावा उपुल थरंगा ने 19 गेंदों पर 23 रन बनाए. वहीं, जीवन मेंडिस 4 गेंदों पर 8 रन बनाकर नाबाद रहे. इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए स्टीफन पैरी, क्रिस स्कोफील्ड और दिमित्री मेस्केरेनहॉस ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर पर बयान के बाद ट्रोल हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन, फैंस ने कही ये बात

Watch Video: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद हुआ खत्म, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं सॉरी, वीडियो वायरल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments