Friday, February 3, 2023
HomeSportsमोहम्मद रिजवान ने ऑटोग्राफ देते-देते पैर से उठाया पाकिस्तानी झंडा, अब फैंस...

मोहम्मद रिजवान ने ऑटोग्राफ देते-देते पैर से उठाया पाकिस्तानी झंडा, अब फैंस हो रहे आग बबूला— News Online (www.googlecrack.com)

Mohammad Rizwan and Pakistan Flag: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह अनजाने में एक बड़ी गलती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ऑटोग्राफ देते-देते वह अपने पैर से पाकिस्तान का राष्ट्रीय झंडा (Pakistan Flag) उठाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें पाकिस्तानी नागरिकों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. 

यह वीडियो रविवार रात को कराची में खेले गए टी20 मुकाबले के बाद का है. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को रोमांचक शिकस्त दी थी. मैच में मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतक जड़ा था. फिलहाल 7 मैचों की यह टी20 सीरीज 2-2 से बराबरी पर चल रही है.


वीडियो में नजर आ रहा है कि पाकिस्तानी फैंस रिजवान की ओर कैप, टी-शर्ट और झंडा फेंककर ऑटोग्राफ मांग रहे हैं. रिजवान बारी-बारी से इन चीजों पर ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं. इसी बीच जब पाकिस्तानी झंडे का एक हिस्सा उनके पैर के पास पहुंच जाता है तो वह इसे अपने पैर से उठाकर हाथ में पकड़ लेते हैं. बसी इसी बात को लेकर पाक फैंस में नाराजगी है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद फैंस रिजवान के बारे में बहुत कुछ गलत लिख रहे हैं. हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो यह कहते नजर आ रहे है कि यह गलती अनजाने में हुई है.

यह भी पढ़ें…

Watch: रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को थमाई ट्रॉफी, साथी खिलाड़ियों ने खूब लिए मजे

South Africa Tour of India: अब अगले मिशन की तैयारी में टीम इंडिया, जानें दक्षिण अफ्रीका सीरीज से जुड़ी A टू Z जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments