Thursday, November 24, 2022
HomeSportsयुसुफ पठान को चाहिए क्रिस गेल का बल्ला, खुद बताया इसका अहम...

युसुफ पठान को चाहिए क्रिस गेल का बल्ला, खुद बताया इसका अहम कारण— News Online (www.googlecrack.com)

Yusuf Pathan: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में एक्शन का रोमांच लगातार बढ़ रहा है. लीग का कारवां जोधपुर पहुंच चुका है और यहां के फैंस को एक बेहतरीन मुकाबला देखने का मौका मिला. 20 साल के बाद शहर में क्रिकेट की वापसी हुई थी और जोधपुर के फैंस को क्रिस गेल तथा यूसुफ पठान की पावर हिटिंग देखने का मौका मिला. एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दोनों ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारियां खेली और मैच के बाद यूसुफ ने गेल के बल्ले को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया दी है.
 
मैच के बाद पठान ने कहा, “गेल जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं वह काबिले तारीफ है. वह हमेशा से पावर हिटर रहे हैं और गेंदबाजों के खिलाफ दबदबा बनाने को पसंद करते हैं. मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है. मैं उनके बल्ले को एक कीमती तोहफे के तौर पर रखना पसंद करूंगा. मुझे पता है कि हम दोनों काफी अलग तरीके के बल्ले का इस्तेमाल करते हैं. हमारे बल्ले के वजन में भी काफी अंतर है तो मैं उनके बल्ले का इस्तेमाल खेलने के लिए तो नहीं कर पाऊंगा. हालांकि, इसके बावजूद मैं उनके बल्ले को एक यादगार तोहफे के रूप में रखना पसंद करूंगा.”

गेल  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे. आपको बता दें कि गेल इस टूर्नामेंट के बीच में आए हैं और उन्होंने शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं लिया था. जवाब में बल्लेबाजी करते हुए यूसुफ ने मात्र 18 गेंदों में 39 रन बना डाले और अपनी टीम को जीत दिलाई. यूसुफ की पारी में 4 छक्के और एक चौका शामिल रहे. हाल ही में युसुफ इंडिया लेजेंड्स की तरफ से खेलते हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतकर आए हैं.

यह भी पढ़ें:

Chris Gayle Dance Video: गरबा के रंग में रंगेयूनिवर्स बॉसक्रिस गेल, सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल

Legends League: फाइनल मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स को कौन देगा चुनौती? आज होगा फैसला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments