Wednesday, September 20, 2023
HomeSportsरिंकू सिंह को टीम इंडिया में मिली जगह तो KKR ने दिया...

रिंकू सिंह को टीम इंडिया में मिली जगह तो KKR ने दिया ऐसा दिलचस्प रिएक्शन, जानें क्या कहा— News Online (www.googlecrack.com)

Rinku Singh In Indian Cricket Team: आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है. रिंकू को चाइना में खेले जाने वाले एशियन गेम्स के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है. रिंकू सिंह पहली पारी टीम इंडिया का हिस्सा बने. इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज़ में उन्हें भारतीय टीम का हिस्सा बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था. अब रिंकू के सिलेक्शन पर केकेआर की ओर से रिएक्शन आया है. 

एशियन गेम्स 28 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे. वहीं भारत की मेज़बानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी. इसी के चलते सीनियर खिलाड़ियों को इस स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया है. एशियन गेम्स में रुतुराज गायकवाड़ भारतीय टीम की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे. वहीं केकेआर की बात करें तो टीम रिंकू सिंह के टीम इंडिया में सिलेक्ट होते ही टीम के सोशल मीडिया के ज़रिए एक पोस्ट किया गया. 

इस पोस्ट में रिंकू सिंह एक ओर केकेआर की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं और दूसरी ओर टीम इंडिया की ब्लू जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया, “रिंकू…इंडिया का अपना बच्चा!!” रिंकू ने आईपीएल 2023 में आखिरी ओवर में 5 गेंदों में 5 छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाने का अद्भुत कारनामा भी किया था. इसके अलावा भी उन्होंने अपनी टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली थीं. 


आईपीएल 2023 में बिखेरा था जलवा

रिंकू ने आईपीएल 2023 में 14 मैच खेले थे. इन मैचों की 14 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 59.25 की औसत और 149.53 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे, जिसमें उनका हाई स्कोर नाबाद 67 रनों का रहा था. रिंकू ने सीज़न में 29 छक्के और 31 चौके लगाए थे. 

एशियन गेम्स के लिए भारतीय स्क्वाड

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह.

स्टैंडबाय- यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा और साई सुदर्शन.

 

ये भी पढ़ें…

IND vs WI: इन टीमों के खिलाफ टीम इंडिया ने जीते हैं सबसे ज्यादा टेस्ट मैच, देखें आंकड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments