Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsलंदन के होटल मैरिएट से भारतीय महिला क्रिकेटर तानिया भाटिया का बैग...

लंदन के होटल मैरिएट से भारतीय महिला क्रिकेटर तानिया भाटिया का बैग चोरी, ट्वीट कर कही ये बात— News Online (www.googlecrack.com)

Indian Cricketer Taniya Bhatia: भारतीय महिला क्रिकेटर तानिया भाटिया (Taniyaa Bhatia) का होटल से बैग चोरी हो गया है. भारतीय क्रिकेटर के बैग में कैश पैसों के अलावा, कार्ड्स, घड़िया और ज्वैलरी थी. इस बात की जानकारी तानिया भाटिया ने खुद ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह लंदन के होटल मैरिएट (Marriot Hotel London) में ठहरी थीं, जहां से उसका बैग चोरी हो गया है.

तानिया भाटिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

तानिया भाटिया के मुताबिक, उस बैग में कैश पैसों के अलावा, कार्ड्स, घड़िया और ज्वैलरी थी. साथ ही भारतीय क्रिकेटर ने जल्द से जल्द तहकीकात कर मामले को सुलझाने की बात कही. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि यह इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का पसंदीदा होटल है, लेकिन इस होटल में सुरक्षा का अभाव परेशानी का सबब है. साथ ही तानिया भाटिया ने इस मामले की शीघ्र जांच और समाधान की उम्मीद जताई है.

वनडे सीरीज में भारत ने इंग्लैंड का सूपड़ा साफ किया

गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम पिछले दिनों इंग्लैंड के दौरे पर थी. इस दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय टीम ने 3 वनडे मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम किया. इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने वाली भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. वहीं, भारतीय दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का यह आखिरी इंटरनेशनल मैच था. भारतीय टीम ने लॉर्ड्स वनडे जीतकर झूलन गोस्वामी को यादगार विदाई दी.

ये भी पढ़ें-

Mankading Controversy: दीप्ति शर्मा के बचाव में उतरे कपिल देव, बताया ऐसे हालात में क्या नियम होना चाहिए

IND vs SA 2022: साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को आराम, इस खिलाड़ी को मिली जगह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments