Monday, December 5, 2022
HomeSportsवर्ल्ड कप से पहले राहुल द्रविड़ ने दिखाए सख्त तेवर, तैयारी को...

वर्ल्ड कप से पहले राहुल द्रविड़ ने दिखाए सख्त तेवर, तैयारी को लेकर रखी ये दो मांग— News Online (www.googlecrack.com)

T20 World Cup: एशिया कप में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कोच राहुल द्रविड़ की चिंता बढ़ी हुई है. राहुल द्रविड़ ने हालांकि वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनज़र कमर कस ली है. इसी कड़ी में राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सामने दो मांग रख दी है. राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई को वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा प्रैक्टिस मैच अरेंज करने के लिए कहा है.

पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक इंडिया को दो प्रैक्टिस मैच खेलने थे. लेकिन अब राहुल द्रविड़ की मांग के बाद टीम इंडिया को 2 से 3 प्रैक्टिस मैच और खेलने का मौका मिल सकता है. इतना ही नहीं वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए टीम इंडिया एक हफ्ता पहले ही ऑस्ट्रेलिया के रवाना हो जाएगी. 

बीसीसीआई के सोर्स ने कहा, ”हम कुछ टीमों के साथ बात कर रहे हैं जो कि हमारे साथ प्रैक्टिस मैच खेले. आईसीसी ने हमारे लिए दो मैच रखे हैं. हमारे टीम के खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ के साथ 5 अक्टूबर को ही वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएंगे.”

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से होगा प्रैक्टिस मैच

टीम इंडिया 4 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी. इस मुकाबले के तुरंत बाद भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे. इंडिया को हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है. लेकिन इस सीरीज में उन्हीं खिलाड़ियों को मौका मिलेगा जो कि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के प्लान का हिस्सा नहीं हैं.

अभी आईसीसी ने भारत के लिए दो प्रैक्टिस मैच रखे हैं जो कि 17 और 18 अक्टूबर को खेले जाएंगे. 17 अक्टूबर को इंडिया की टक्कर न्यूजीलैंड से है, जबकि 18 अक्टूबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. 

क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं जसप्रीत बुमराह? पहले टी20 से बाहर रहने के बाद उठे सवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments