Friday, December 2, 2022
HomeSportsविराट को अपना आदर्श मानते हैं रजत पाटीदार, अपने अंदर शामिल करना...

विराट को अपना आदर्श मानते हैं रजत पाटीदार, अपने अंदर शामिल करना चाहते हैं कोहली की यह क्वालिटी— News Online (www.googlecrack.com)

Rajat Patidar on Virat Kohli: IPL और घरेलू टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन करने के बाद रजत पाटीदार (Rajat Patidar) पहली बार टीम इंडिया के लिए चुने गए. उनका कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) उनके आदर्श हैं और वह अपने खेल में उनके जैसी तीव्रता लाना चाहते हैं. पाटीदार ने यह बातें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने के एक दिन पहले BCCI टीवी के साथ बातचीत में कही. बता दें कि रजत पाटीदार को भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की स्क्वाड में जगह मिली है. 

पाटीदार कहते हैं, ‘विराट कोहली और एबी डिविलियर्स मेरे आदर्श हैं. यह दोनों इंटरनेशनल क्रिकेट में बेहद अनुभवी खिलाड़ी हैं. मैं जब इन्हें देखता था तो सोचता था कि कैसे इनसे बात कर पाऊंगा. लेकिन उन्होंने खुद ही मुझसे बात की. यह मेरे लिए यादगार पल था. इस पल ने मुझे आत्मविश्वास दिया. RCB की ओर से खेलते हुए नेट प्रैक्टिस के दौरान मैंने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और दिनेश कार्तिक से काफी कुछ सीखा है. खासकर विराट कोहली से, जो कि नेट पर भी उसी तीव्रता के साथ नजर आते हैं जैसी मैच के दौरान दिखाई देती है. उन्हें देखना बेहद शानदार रहता है. मैं उनके जैसी तीव्रता अपने खेल में भी लाना चाहता हूं.’

यह पारी रही टर्निंग पॉइंट
रजत पाटीदार कहते हैं कि टीम इंडिया के लिए बुलावा आना सपने के सच होने जैसा था. उन्होंने यह भी कहा कि IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में 112 रन की पारी उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई. IPL के बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी में भी एक के बाद एक दमदार पारियां खेली. IPL में रजत ने जहां 8 मुकाबलों में 55.50 की बल्लेबाजी औसत से 333 रन जड़े थे. वहीं, रणजी ट्रॉफी के बीते सीजन में उन्होंने 658 रन जड़े थे.

यह भी पढ़ें…

Death Bowling: 6 मैच… 27 डेथ ओवर और 350+ रन, जानें कैसे आखिरी ओवर्स बन रहे टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत

IND vs SA ODI Series: शेड्यूल और स्क्वाड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक, जानें भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज की A टू Z जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments