Friday, February 3, 2023
HomeSportsवीरेंद्र सहवाग बोले- मैं अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर फैंस का...

वीरेंद्र सहवाग बोले- मैं अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करना चाहता हूं— News Online (www.googlecrack.com)

Virendra Sehwag on His Batting: अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स टीम ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रही है. उन्होंने अपने शुरूआती दो मुकाबले अपने नाम कर लिया है. अपने पहले मैच में गुजरात जायंट्स के ओर से केविन ओ ब्रायन ने शानदार शतक लगाया था और इंडिया कैपिटल्स को हराया था. वहीं दूसरे मैच में टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स को को सिर्फ 120 रनों पर रोक लिया और मैच को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया.

फैंस का खुश करना चाहते हैं सहवाग
वैश्विक क्रिकेट के दिग्गजों के मैदान पर वापसी के साथ, भारत के सबसे महान सलामी बल्लेबाजों में से एक सहवाग मौजूदा लीग में गुजरात जायंट्स के लिए रन बनाकर एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतना चाहते हैं. सहवाग ने सोमवार को यहां गुजरात जायंट्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह एक शानदार शुरुआत थी. केविन ने शतक लगाया और हमारे गेंदबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया. क्रिकेट के मैदान पर वापसी के इस मौके के साथ मैं एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से प्रशंसकों का मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा. और मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम अच्छा खेलती रहेगी और ट्रॉफी जीतेगी.

कप्तान सहवाग के अलावा भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात जायंट्स के कोच वेंकटेश प्रसाद के साथ-साथ टीम के अहम सदस्य पार्थिव पटेल और पहले मैच के हीरो रहे ओ ब्रायन भी थे. अदाणी स्पोर्ट्सलाइन ने क्रिकेट प्रशंसकों से जुड़ने के उद्देश्य से फ्रेंचाइजी-क्रिकेट में निवेश किया है और इसके लिए उसने गुजरात जायंट्स को एक माध्यम बनाया है.

अदानी समूह की खेल शाखा- अदानी स्पोर्ट्सलाइन 2019 में अपनी स्थापना के बाद से ही भारतीय खेलों में योगदान देने वाली शीर्ष संस्थाओं में एक रही है. यह विभिन्न खेलों में देश के प्रतिभाशाली एथलीटों के लिए विश्व स्तरीय अवसर पैदा कर रहा है और उनके लिए समर्थन मुहैया करा रहा है. भविष्य की प्रतिभाओं के लिए एक बहुत जरूरी मंच प्रदान करने के महत्व पर जोर देते हुए पार्थिव ने कहा, “भारत में खेल अगले स्तर पर जा रहा है क्योंकि बुनियादी ढांचा बढ़ रहा है. कंपनियां निवेश कर रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि सभी एथलीटों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंचके साथ-साथ जरूरी प्रोत्साहन मिले.

यह इस खेल के दिग्गज हैं
वहीं गुजरात जायंट्स के कोच प्रसाद ने कहा, “मेरे लिए यह गुजरात जायंट्स के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है. ये क्रिकेटर्स न सिर्फ लेजेंड्स हैं बल्कि इस खेल के दिग्गज भी हैं. हमारा मंत्र गुजरात जायंट्स को देखने और उसको फॉलो करने वाले दर्शकों का मनोरंजन करना और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना है. उम्मीद है कि हम पहले मैच में मिली जीत की गति को आगे बढ़ाएंगे.”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मौजूदा संस्करण में दुनिया भर के कई महान क्रिकेट खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. गुजरात जायंट्स की टीम में टी-20 के बॉस क्रिस गेल, रिचर्ड लेवी, डेनियल विटोरी और ग्रीम स्वान जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं. ओ ब्रायन ने कहा, “मुझे हमेशा से भारत में क्रिकेट खेलना पसंद था। फैंस बेहद दीवाने हैं. मैं इससे पहले कभी लखनऊ नहीं आया. इसलिए मैं मैदान पर जाने और खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. हमारे पीछे महान फ्रेंचाइजी और टीम है.

यह भी पढ़ें:

SAT20 League: साउथ अफ्रीका क्रिकेट लीग के ऑक्शन में छाईं SRH की CEO काव्या मारन, फोटोज़ वायरल

IND vs AUS: ‘आप से ज्यादा हम खुद की आलोचना करते हैं…’, जानिए क्यों केएल राहुल ने दिया ये जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments