Thursday, December 1, 2022
HomeSportsवेस्टइंडीज लीजेंड्स के आगे फेल हो गए इंग्लैंड के दिग्गज, न्यूजीलैंड की...

वेस्टइंडीज लीजेंड्स के आगे फेल हो गए इंग्लैंड के दिग्गज, न्यूजीलैंड की टीम भी जीती— News Online (www.googlecrack.com)

ENG Legends vs WI Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए. पहले मैच में न्यूजीलैंड लीजेंड्स (New Zealand Legends) ने बांग्लादेश लीजेंड्स (Bangladesh Legends) को शिकस्त दी. वहीं, दूसरे मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) ने इंग्लैंड के दिग्गजों (England Legends) को फेल कर दिया. इस दौरान रॉस टेलर, ब्रायन लारा और इयान बेल को पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया.

बांग्लादेश लीजेंड्स vs न्यूजीलैंड लीजेंड्स
बांग्ला और कीवी टीमों के बीच यह मुकाबला बारिश से प्रभावित रहा. मैच को 20 की जगह 11-11 ओवर का कर दिया गया. यहां बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाज की लेकिन न्यूजीलैंड के दिग्गज काइल मिल्स और हामिश बेनेट ने शुरुआती तीन ओवर में ही बांग्ला टीम को तीन झटके दे दिए. इसके बाद बांग्ला बल्लेबाज आलोक कपाली (37) और धीमान घोष (41) ने सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी की और नाबाद रहते हुए टीम को निर्धारित 11 ओवर में 98 रन पर पहुंचाया.

99 रन के लक्ष्य का पीछा न्यूजीलैंड ने बेहद आसानी से कर लिया. न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर 9.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. यहां कप्तान रॉस टेलर ने 17 गेंद पर ताबड़तोड़ 30 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से तीन जोरदार छक्के भी निकले. ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ काइल मिल्स रहे. उन्होंने दो ओवर में 11 रन देकर दो विकेट चटकाए.

वेस्टइंडीज लीजेंड्स के आगे इंग्लैंड के दिग्गज फेल
इंग्लैंड लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान इयान बेल (46) और रिकी क्लार्क (नाबाद 50) की पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 156 रन बनाए. इस दौरान इयान बेल का वही पुराना अंदाज देखने को मिला. उन्होंने धीमी लेकिन आकर्षक पारी खेली. इसके बाद 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विंडीज टीम के दोनों ओपनर ने अर्धशतक जड़ दिए. ड्वेन स्मिथ (73) विलियम पर्किंसन (57) की पारियों के बाद ब्रायन लारा ने भी 22 रन की पारी खेली. उन्होंने दो चौके और एक छक्का जड़ा. विंडीज लीजेंड्स ने 17.2 ओवर में ही 8 विकेट से जीत हासिल कर ली.

यह भी पढ़ें…

Substitution Rule in Cricket: फुटबॉल की तरह क्रिकेट में भी दिखेंगे सब्स्टिट्यूट, घरेलू T20 में BCCI करेगा प्रयोग

Ramiz Raja: भारतीय पत्रकार पर भड़कने वाले मामले पर PCB चीफ ने दी सफाई, बोले- ‘उनका सवाल ही उकसाने वाला था’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments