Tuesday, December 6, 2022
HomeSportsशाकिब अल हसन के बैटिंग ऑर्डर में हो सकता है बदलाव, टी20...

शाकिब अल हसन के बैटिंग ऑर्डर में हो सकता है बदलाव, टी20 वर्ल्ड कप इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी— News Online (www.googlecrack.com)

Shakib Al Hasan Batting Order: टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश की टीम बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है. यह बदलाव टीम की कप्तान शाकिब अल हसन के बैटिंग ऑर्डर में किया जाएगा. दरअसल, शाकिब अल हसन फिलहाल लंबे वक्त से बांग्लादेश के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं. हालांकि शाकिब टीम के जरूरत के हिसाब से अपने पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम छोड़ने के लिए भी तैयार हैं.

शाकिब के बल्लेबाजी क्रम में होगा बदलाव
दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बांग्लादेश टीम का बल्लेबाजी क्रम अभी तक सेट नहीं हो पाया है. ऐसे में बांग्लादेश टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले त्रिकोणीय सीरीज में बल्लेबाजी क्रम को फाइनल करने का आखिरी मौका रहेगा. अगर शाकिब नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो सौम्य सरकार और नजमुल होसैन में से किसी भी एक को मेक शिफ्ट ओपनर सब्बीर रहमान की जगह पारी की शुरूआत करने का मौका मिलेगा.

चयन समिति ने किया इशारा
बांग्लादेश चयन समिति के सदस्य हबीबुल बशर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हम इस पर चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि शाकिब ने सीपीएल में नंबर चार पर बल्लेबाजी की थी और अच्छा खेला. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के विकेटों पर वह जरूरी एडजस्टमेंट करेंगे. वहीं जहां उनके बैटिंग ऑर्डर की बात है तो बहुत सख्त हैं. वह बहुत फ्लेक्सिबल हैं हमने शाकिब से बात की है उन्हें नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने को लेकर कोई दिक्कत नहीं है.

शाकिब टीम के लिए कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हैं और कप्तान होने के नाते वह हर चीज को एक अलग तरीके से देख रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह टीम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार जो टीम के लिए अच्छा है. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे. वहीं तीसरे नंबर पर कोई और खिलाड़ी बल्लेबाजी करने आएंगे. वहीं उन्होंने यह भी बताया कि हमारे पांच, छह और सात नंबर के बल्लेबाज तय हैं.

यह भी पढ़ें:

ENG vs AUS T20 Series: ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टोयनिस समेत इन तीन खिलाड़ियों की हुई वापसी, ऐसी है पूरी स्क्वाड

T20 World Cup 2022: ब्रेट ली का बड़ा बयान, कहा- उमरान मलिक को भारतीय टीम में होना चाहिए था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments