Saturday, December 3, 2022
HomeSportsसीरीज जीतने के बाद रोहित ने बुमराह-हर्षल की खराब गेंदबाजी पर दिया...

सीरीज जीतने के बाद रोहित ने बुमराह-हर्षल की खराब गेंदबाजी पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा— News Online (www.googlecrack.com)

Rohit Sharma On 3rd T20 Match: भारत ने तीसरे T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 T20 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया के 186 रनों के जवाब में भारतीय टीम ने 19.5 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली. इस उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 5 छक्के लगाए. सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि अक्षर पटेल को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.  इसके अलावा इस मैच में विराट कोहली ने 48 गेंदों पर 63 रन बनाए. पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 4 छक्के जड़े.

‘हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ी अपना योगदान दे रहे हैं’

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद मेरे लिए स्पेशल जगह है. मैंने यहां भारत के अलावा आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स के लिए भी खेला है. इस मैदान से मेरी काफी सारी यादें जुड़ी हैं. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत पर कहा कि हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ी अपना योगदान दे रहे हैं, यह शानदार है. इस फॉर्मेट में गलती की गुंजाइश बहुत कम है, लेकिन हमने अवसर का फायदा उठाया और शानदार क्रिकेट खेली. हालांकि, कभी-कभी आप ऐसा नहीं कर पाते हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि इस सीरीज जीत के बावजूद कई कमजोरियों पर काम करना है. जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को फॉर्म में आने में थोड़ा वक्त लगेगा. साथ ही भारतीय कप्तान ने उम्मीद जताई कि दोनों गेंदबाज अगले सीरीज में लय हासिल कर लेंगे.

भारत ने 2-1 से अपने नाम किया सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस तीसरे T20 मैच की बात करें तो सुर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 25 रनों का योगदान दिया. हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाकर मैच फिनिश किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए डेनियल सैम्स सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. उन्होंने 3.5 ओवर में 33 रन देकर 2 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा जोश हेजलवुड और पैट कमिंस को 1-1 कामयाबी मिली. इससे पहले टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 186 रनों का स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरन ग्रीन और टिम डेविड ने शानदार पारी खेली. कैमरन ग्रीन ने 21 गेंदों पर ताबड़तोड़ 52 रन बनाए. जबकि टिम डेविड ने 27 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली. भारत के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, युजवेन्द्र चहल और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: तीसरे टी20 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सूर्यकुमार और कोहली ने तूफानी पारी से पलटा मैच

IND vs AUS: तीसरे टी20 में टीम इंडिया ने मारी बाज़ी, घर में 9 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीती सीरीज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments