Saturday, December 2, 2023
HomeSportsसेमीफाइनल टिकट कंफर्म करने उतरेगी न्यूजीलैंड, श्रीलंका से है मुकाबला; ऐसी होगी...

सेमीफाइनल टिकट कंफर्म करने उतरेगी न्यूजीलैंड, श्रीलंका से है मुकाबला; ऐसी होगी प्लेइंग-11— News Online (www.googlecrack.com)

NZ vs SL Match Preview: वर्ल्ड कप 2023 में आज (9 नवंबर) बेहद अहम मुकाबला खेला जाएगा. सेमीफाइनल की चौथी टीम कौनसी होगी, यह स्थिति काफी हद तक आज साफ हो सकती है. अगर कीवी टीम आज का मुकाबला विशाल अंतर से जीत जाती है तो उसका सेमीफाइनल खेलना लगभग तय हो जाएगा. वहीं, मामूली अंतर से जीत या हार उसे सेमीफाइनल में बाहर कर सकती है. ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

उधर, श्रीलंका के लिए भी यह मुकाबला अहम है. श्रीलंका की टीम यूं तो सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन अगर उसे चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में क्वॉलीफाई करना है तो पॉइंट्स टेबल में टॉप-8 पर रहना जरूरी होगा. अगर वह ऐसा नहीं कर पाती है, तो उसके हाथ से चैंपियंस ट्रॉफी की टिकट निकल सकती है. फिलहाल, वह 8 मैचों में 2 जीत के बाद नौवें पायदान पर है. उसे टॉप-8 में आने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा.

कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-11?
न्यूजीलैंड की टीम में आज तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन की वापसी हो सकती है. उनके साथ काइल जैमीसन भी मैदान में दिखाई दे सकते हैं. केन विलियमसन को पिछले मैच में फिर से चोट जरूर लगी थी लेकिन इस बड़े मुकाबले में टीम प्रबंधन उन्हें हर हाल में मैदान में देखना चाहेगा. उधर, श्रीलंका की टीम में किसी बदलाव की गुजाइंश नजर नहीं आ रही है.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग-11: डेवोन कॉनवे, रचिन रविंद्र, केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी/काइल जैमीसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी/लॉकी फर्ग्यूसन.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11: पाथुम निसंका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान), सादीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डिसिल्वा, महीष तीक्ष्णा, कासुन राजिथा, दुष्मंथा चमिरा, दिलशान मदुशंका.

यह भी पढ़ें…

Photos: वनडे क्रिकेट इतिहास की टॉप-5 रन चेज़ पारियां, लिस्ट में मैक्सवेल के साथ विराट और धोनी भी शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments