Saturday, December 3, 2022
HomeSportsहार्दिक पांड्या के करियर को लेकर पूर्व खिलाड़ी का बयान, बताया क्यों...

हार्दिक पांड्या के करियर को लेकर पूर्व खिलाड़ी का बयान, बताया क्यों चल रहा है बेस्ट टाइम— News Online (www.googlecrack.com)

Hardik Pandya Team India: भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर को लगता है कि हरफनमौला हार्दिक पांड्या अपने भारतीय साथियों की तुलना में इस समय करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. मंगलवार को पांड्या ने 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर मोहाली में पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 208/5 रन बनाकर भारत की पारी में एक बड़ी भूमिका निभाई. उनकी कैमरन ग्रीन की गेंद पर छक्कों की हैट्रिक ने पारी को एक विशाल स्कोर पर समाप्त किया, जिसका वे बचाव करने में असमर्थ रहे.

मांजरेकर ने कहा, “बिल्कुल पांड्या टी20 में भारत के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और आप जानते हैं कि हमने एशिया कप में सोचा था, कि शायद वह थोड़ी अपनी फॉर्म खो चुके हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी की.”

जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान अपनी टी20 वापसी के बाद से, पांड्या ने 17 मैचों में 36.54 के औसत और 152.85 की चौंकाने वाली स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं, इस प्रकार पांचवें स्थान पर मजबूती प्रदान करते हैं और एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं.

मांजरेकर ने आगे विस्तार से बताया कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 3.2 ओवर में 1/42 के अपने स्पैल में थोड़े थके हुए दिखे, जहां मोहाली की परिस्थितियां उनके अनुकूल नहीं थीं.

मांजरेकर ने यह भी बताया कि भारत के पास टी20 विश्व कप के लिए उनकी टीम में एक्स-फैक्टर वाला स्पिनर नहीं है. लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के साथ चहल के अलावा आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को रिजर्व में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर परेशान हो सकते हैं Harshal Patel, मांजरेकर ने बताया कारण

Women’s IPL: महिला आईपीएल पर काम कर रहा है BCCI, सौरव गांगुली ने अगले साल से शुरू होने की उम्मीद जताई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments