Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsBCCI ने दबाव में आकर संजू सैमसन को सौंपी इंडिया ए की...

BCCI ने दबाव में आकर संजू सैमसन को सौंपी इंडिया ए की कप्तानी, दानिश कनेरिया ने किया दावा— News Online (www.googlecrack.com)

Sanju Samson India A vs New Zealand A BCCI: भारत ने टी20 विश्वकप 2022 के लिए संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया. इसको लेकर बीसीसीआई की काफी आलोचना हुई. संजू के फैंस बीसीसीआई के इस फैसले से नाराज दिखे और उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर भी की. हाल ही में संजू को इंडिया ए की कप्तानी सौंपी गई है. इस पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कानेरिया ने प्रतिक्रिया दी है. कनेरिया का कहना है कि बीसीसीआई ने दबाव में यह फैसला लिया है.

कनेरिया ने संजू सैमसन की तारीफ की. ‘इंडिया टुडे’ की एक खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ”संजू के पास बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है. इनका बैटिंग स्टाइल ऑस्ट्रेलिया में आपके लिए एक्स-फैक्टर होता. बाउंसी विकेट पर संजू से बेहतर कोई नहीं खेल सकता. संजू को अब इंडिया ए का कप्तान बनाया गया है. बीसीसीआई ने उन्हें टी20 विश्वकप के लिए टीम में शामिल नहीं किया तो इसके दबाव में आकर उन्हें कप्तानी सौंपी है.” 

उन्होंने कहा, ”अपनी नेशनल टीम के लिए किसी भी श्रेणी में कप्तानी करना गर्व की बात है. यह संजू सैमसन के लिए सर्वश्रेष्ठ मौका है. अगर उनकी कप्तानी में इंडिया ए सीरीज जीतती है तो यह बहुत अच्छा होगा.” 

न्यूजीलैंड ए टीम भारत दौरे पर है. इस दौरान तीन टेस्ट मैचों की अनऑफीशियल सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद तीन वनडे मैचों की अनऑफीशियल सीरीज खेली जाएगी. बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए संजू को इंडिया ए की कप्तानी सौंपी है. इस सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा. जबकि इसके बाद 25 और 27 सितंबर को मैच खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के पहले टी20 पर संकट के बादल, स्टेडियम को नहीं मिल रही बिजली; कैसे होगा मैच

भारत को लगा बड़ा झटका, कोरोना के चपेट में आए मोहम्मद शमी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments