Monday, December 5, 2022
HomeSportsHarbhajan Singh On PCA: हरभजन सिंह का PCA पर आरोप, कहा- बीसीसीआई...

Harbhajan Singh On PCA: हरभजन सिंह का PCA पर आरोप, कहा- बीसीसीआई संविधान के खिलाफ कर रहा है काम— News Online (www.googlecrack.com)

Harbhajan Singh On PCA: भारत के पूर्व क्रिकेटर और पंजाब क्रिकेट संघ के मुख्य सलाहकार हरभजन सिंह ने पीसीए पर बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल, उन्होंने कहा कि पीसीए के कई अधिकारी ‘अवैध कार्यों’ में संलिप्त हैं. पूर्व ऑफ स्पिनर ने पीसीए सदस्यों और संघ की जिला ईकाइयों को पत्र भेजा है. हालांकि, उन्होंने अपने पत्र में किसी का नाम नहीं लिया है. इसके अलावा हरभजन सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी पत्र लिखा है.

बीसीसीआई संविधान के खिलाफ काम- हरभजन सिंह

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं. बहरहाल, उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि पीसीए 150 सदस्यों को मताधिकार के साथ शामिल करना चाहता है, ताकि उनका पलड़ा भारी रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब मुख्य सलाहकार से सलाह लिए बिना या शीर्ष परिषद से पूछे बिना किया जा रहा है. पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर ने आरोप लगाया कि यह बीसीसीआई संविधान, पीसीए के दिशा निर्देश के खिलाफ है.

पीसीए की औपचारिक बैठकें नहीं हो रही हैं- हरभजन सिंह

पंजाब क्रिकेट संघ के मुख्य सलाहकार हरभजन सिंह ने कहा कि यह खेल ईकाइयों के पारदर्शिता के नियम का पालन नहीं करता है. उन्होंने आरोप लगाया कि अपने अवैध कार्यों को छिपाने के लिए वे पीसीए की औपचारिक बैठकें नहीं हो रही हैं, खुद सारे फैसले ले रहे हैं. मुझे पिछले 10-15 दिन से शिकायतें मिल रही हैं. पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा कि मुझे मुख्य सलाहकार बनाया गया है, लेकिन अधिकांश नीतिगत फैसलों के बारे में मुझे बताया नहीं जाता. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मुझे सदस्यों और मुख्यमंत्री को पत्र लिखना पड़ा, क्योंकि इसके अलााव मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: मोहम्मद रिजवान का बड़ा बयान, कहा- भारत के खिलाफ मैच में हमेशा दवाब होता है, लेकिन…

INDW vs PAKW: पाकिस्तान ने भारत को 13 रनों से हराया, निदा डार का ऑलराउंडर परफॉर्मेंस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments