Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsIND A vs NZ A: पृथ्वी ने इंडिया ए के लिए किया...

IND A vs NZ A: पृथ्वी ने इंडिया ए के लिए किया दमदार प्रदर्शन, कुलदीप ने हैट्रिक लेकर दिलाई जीत— News Online (www.googlecrack.com)

Kuldeep Yadav Prithvi Shaw India A: इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच अनऑफीशियल वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के दूसरे मैच में इंडिया ए ने 4 विकेट से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारत ए के लिए पृथ्वी शॉ और कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया. पृथ्वी ने अर्धशतक जड़ा. जबकि कुलदीप ने हैट्रिक ली. उन्होंने इस हैट्रिक की मदद से मैच में कुल 4 विकेट झटके. न्यूजीलैंड ए ने पहले बैटिंग करते हुए 220 रनों का लक्ष्य दिया था. इसे इंडिया ए ने आसानी से हासिल कर लिया.

न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए ऑल आउट होने तक 219 रन बनाए. इस दौरान टीम के लिए रचिन रविंद्र ने 61 रनों की पारी खेली. जबकि भारत के लिए कुलदीप यादव ने खतरनाक बॉलिंग की. उन्होंने हैट्रिक ली. कप्तान संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड ए की पारी का 47वां ओवर कुलदीप को दिया. कुलदीप ने ओवर की चौथी, पांचवीं और छठी बॉल पर विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की. उन्होंने इस मैच में 10 ओवरों में 51 रन देकर 4 विकेट लिए.

न्यूजीलैंड ए के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया ए टीम ने 34 ओवरों में मैच जीत लिया. टीम के लिए पृथ्वी शॉ ने खतरनाक बैटिंग की. उन्होंने 48 गेंदों का सामना करते  हुए 77 रन बनाए. इस दौरान पृथ्वी ने 11 चौके और 3 छक्के जड़े. उनकी इस पारी की काफी तारीफ हुई. कप्तान सैमसन ने 37 रनों बनाए. उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने 30 रन बनाए. इस तरह इंडिया ए ने जीत हासिल की. 

यह भी पढ़ें : टेस्ट, वनडे और T20I में ये दिग्गज हो चुके हैं Mankading के शिकार, जानें इसका इतिहास और इसे लेकर ICC का नियम

MS Dhoni का वीडियो शेयर कर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह, बताया कैसे करनी होती है रनिंग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments