Thursday, November 24, 2022
HomeSportsIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले मैदान और जिम...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले मैदान और जिम में बुमराह ने खूब बहाया पसीना— News Online (www.googlecrack.com)

Jasprit Bumrah Start Practice: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर से टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम टी20 सीरीज के लिए भारत दौरे पर आएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. वहीं इस सीरीज के पहले भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. उन्होंने मैदान पर प्रैक्टिस और जिम में वर्कआउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है.

मैदान और जिम में बुमराह ने बहाया पसीना
भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त से चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वह एशिया कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि बुमराह अब पूरी तरह से फिट हैं और वह टी20 वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम का हिस्सा है. वहीं बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किय है. इस वीडियो में बुमराह मैदान पर बॉलिंग का अभ्यास करते हुए और जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. बुमराह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट है बुमराह के नाम
बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में टी20 मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने अभी तक 5 मैचों में 7 विकेट झटके हैं. इस दौरान उन्होंने 120 रन दिए हैं. इस मामले में भुवनेश्वर कुमार दूसरे नंबर पर हैं. भुवनेश्वर ने तीन मैचों में 5 विकेट झटके हैं. जबकि हार्दिक पांड्या तीसरे स्थान पर हैं. पांड्या ने 3 मैचों में 3 विकेट लिए हैं. विनय कुमार भी तीन विकेटों के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं. 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम घोषित कर दी है. इसमें बुमराह के साथ-साथ हर्षल पटेल की वापसी हुई है. हर्षल चोट की वजह से बाहर चल रहे थे. टीम इंडिया को बुमराह के साथ ही हर्षल से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. ये दोनों ही तेज गेंदबाज टी20 विश्वकप में भारत के लिए शानदार साबित होंगे. ऑस्ट्रेलिया समेत तमाम टीमों को बुमराह और हर्षल से बचकर रहने की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: हर्षल पटेल पर फैन ने उठाया सवाल तो भड़के सुनील गावस्कर, कही यह बड़ी बात

IND vs AUS: भारत के खिलाफ सीरीज के पहले ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया के खिलाफ फॉर्म में वापस लौटेंगे आरोन फिंच

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments