Thursday, December 8, 2022
HomeSportsIND vs AUS: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी को भारत के खिलाफ...

IND vs AUS: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी को भारत के खिलाफ मिलेगा डेब्यू का मौका— News Online (www.googlecrack.com)

Tim David Will Debut for Australia: भारत को टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड कप से पहले इस सीरीज को जीतकर अपने कॉन्फिडेंस को हाई करना चाहेगी. वहीं इस सीरीज में मुंबई इंडियंस का एक स्टार प्लेयर भी भारत के खिलाफ डेब्यू कर सकता है. इस स्टार खिलाड़ी का नाम टिम डेविड है. टिम डेविड को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम मौका दे सकती है.

टिम डेविड कर सकते हैं डेब्यू
20 सितंबर से शुरू होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ टी20 के स्पेशलिस्ट क्रिकेटर माने जाने वाले टिम डेविड को मौका दे सकती है. वह भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ओर से अपना इंटरनेशनल टी20 डेब्यू कर सकते हैं. टिम ने अपनी प्रतिभा दुनियाभर के टी20 क्रिकेट लीग में दिखा चुके हैं. वहीं वह दुनिया के सबसे बड़े लीग आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए भी अपनी प्रतिभा का परिचर पूरी दुनिया के क्रिकेट को दे चुके हैं.

वर्ल्ड कप टीम का भी है हिस्सा
ऑस्ट्रेलिया ने अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का भी एलान कर दिया है. खास बात यह है कि इस टीम में भी 26 वर्षीय होनहार क्रिकेटर टिम डेविड को ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है. टिम डेविड को बहुत विस्फोटक बल्लेबाज माना जाता है. उनकी तारीफ करते हुए ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा था कि टिम पहली गेंद से छक्का मारने की क्षमता रखते हैं. ऐसा करने वाले दुनिया में बहुत कम खिलाड़ी हैं. कैरी ने टिम की तारीफ करते हुए यह भी कहा था कि डेविड दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों में से हैं और उनकी तुलना भारत के हार्दिक पांड्या और वेस्ट इंडीज के कीरोन पोलार्ड तथा आंद्रे रसेल से की जा सकती है जो जबरदस्त हिटर्स हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम
आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन अगार, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोस हेजलवुड, जोस इंगलिस, मिचेल मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

यह भी पढ़ें:

Rishabh Pant पर वसीम जाफर ने जताया भरोसा, कप्तान रोहित शर्मा को दी बड़ा दांव खेलने की सलाह

IND Legends vs WI Legends : आज फिर एक्शन में होंगे सचिन, ब्रायन लारा की टीम से होगा मुकाबला, जानिए कब और कहां देखें मैच

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments