Thursday, December 8, 2022
HomeSportsIND vs SA: अपनी धीमी पारी को लेकर केएल राहुल ने दी...

IND vs SA: अपनी धीमी पारी को लेकर केएल राहुल ने दी प्रतिक्रिया, पिच को बताया बेहद कठिन— News Online (www.googlecrack.com)

India vs South Africa KL Rahul: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में केएल राहुल ने नाबाद अर्धशतक लगाया. राहुल ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक 91.07 रहा. मैच के बाद राहुल ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी. टीम इंडिया ओपनर राहुल ने कहा कि जिस पिच पर मैच खेला गया, वह काफी मुश्किल थी. राहुल ने सूर्यकुमार यादव के साथ मजबूत साझेदारी बनाई थी.

राहुल ने भारत की जीत के बाद पिच का जिक्र करते हुए कहा, ”हम इससे पहले भी इस तरह की पिच (मुश्किल) पर खेले हैं. लेकिन वहां रन नहीं बने. इसलिए यह हमारे कड़ी मेहनत का नतीजा है. सूर्या का यहां पर आकर कमाल के शॉट खेलना अविश्वसनीय है. हमने देखा कि किस तरह से गेंद यहां पर फ्लाई कर रही थी. विकेट बहुत हार्ड था. वे यहां पर अग्रेसिव बैटिंग करने के माइंडसेट से ही मैदान पर पहुंच थे.”

उन्होंने अर्शदीप सिंह का जिक्र करते हुए कहा, ”अर्शदीप हर मैच के बाद अच्छे होते जात रहे हैं. हमने उन्हें बहुत करीब से देखा है, उनका दिल बड़ा है. वे हमेशा कठिन ओवरों में बॉलिंग करना चाहते हैं. इस साल उन्होंने जो आईपीएल में किया बहुत अच्छा था. जिस टीम में कगीसो रबाडा होते हैं, वहां नंबर 1 बॉलर बनना मुश्किल होता है. हमारी टीम में अर्शदीप सिंह ने वह कमी पूरी की है.”

बता दें कि राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी20 मैच में अर्धशतक लगाया था. इसके बाद उन्होंने एक मैच में 10 रन और अगले में महज 1 रन बनाया. लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वापसी की कोशिश की और अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: Arshdeep Singh ने खतरनाक प्रदर्शन के बाद बताया प्लान, जानें कैसे झटके विकेट

IND vs SA: Suryakumar Yadav ने धवन का तोड़ा रिकॉर्ड, एक कैलेंडर ईयर में बनाए सबसे ज्यादा T20I रन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments