Saturday, December 3, 2022
HomeSportsIrani Cup: ईरानी कप के दोनों पारियों में बुरी तरह फ्लॉप हुए...

Irani Cup: ईरानी कप के दोनों पारियों में बुरी तरह फ्लॉप हुए चेतेश्वर पुजारा— News Online (www.googlecrack.com)

Cheteshwar Pujara:  भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का ईरानी कप में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ पुजारा दोनों पारियों में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए और दोनों पारियों में सिर्फ 1-1 रन बना सकें. पहली पारी में 1 रन पर आउट होने के बाद सौराष्ट्र के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए पुजारा कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और दूसरी पारी में भी सिर्फ 1 रन बनाकर कुलदीप सेन की गेंद पर आउट हो गए.

दोनों पारियों में पुजारा फ्लॉप
सौराष्ट्र के ओर से खेल रहे चेतेश्वर पुजारा दोनों ही पारियों में फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में पुजारा 1 रन बनाकर कुलदीप सेन की गेंद पर कैच आउट हुए. तो वहीं दूसरी पारी में भी 1 रन के स्कोर पर कुलदीप सेन ने उन्हें दूसरी बार अपना शिकार बनाया. पुजारा ईरानी कप के दोनों पारियों के अपने स्कोर को मिलाकर भी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए. वहीं उन्हें दोनों ही पारियो में कुलदीप सेन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. सौराष्ट्र की टीम को पुजारा से काफी उम्मीदें थी हालांकि पुजारा अपनी टीम के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सकें.

जयदेव उनादकट ने खेली कप्तानी पारी
राजकोट में ईरानी कप 2022 का मैच जारी है. ईरानी कप 2022 में सौराष्ट्र के सामने रेस्ट ऑफ इंडिया है. ईरानी कप 2022 के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र की टीम अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट पर 368 रन बना चुकी है. इस तरह सौराष्ट्र के पास अब 92 रनों की लीड हो गई. दरअसल, सौराष्ट्र की टीम के लिए कप्तान जयदेव उनादकट ने सबसे ज्यादा रन बनाए. जयदेव उनादकट फिलहाल 116 गेंदों पर 78 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं, शेल्डन जैक्शन ने 71 रनों का योगदान दिया, जबकि अर्पित वासावादा और प्रेरक मांकड ने क्रमशः 55 और 72 रनों की पारी खेली.  

यह भी पढ़ें:

AUS vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार आलराउंडर बाहर

T20 World Cup 2022 में ये चार टीमें साबित हो सकती हैं Underdog, किसी भी टीम को दे सकती हैं मात, जानिए क्यों?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments