Sunday, February 5, 2023
HomeSportsLegends League: रोमांचक मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने मणिपाल टाइगर्स को चटाई...

Legends League: रोमांचक मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने मणिपाल टाइगर्स को चटाई धूल— News Online (www.googlecrack.com)

Bhilwara Kings vs Manipal Tigers: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे मुकाबले में आज इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स का मुकाबला हरभजन सिंह के मणिपाल टाइगर्स के बीच खेला गया. दोनों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 154 रनों का लक्ष्य 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भीलवाड़ा किंग्स के ओर से युसुफ पठान ने शानदार 44 पारी खेली. वहीं मणिपाल टाइगर्स की ओर से रियान साइबॉटम ने सबसे अधिक 3 विकेट अपने नाम किए

भीलवाड़ा किंग्स 3 विकेटों से जीता
154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही है. और टीम के शुरूआत दो विकेट 11 रन के भीतर ही आउट हो गए. टीम को पहले झटका नमन ओझा(6) के रूप में लगा वह राइन साइबॉटम की गेंद पर आउट हुए. वहीं टीम का दूसरा विकेट विलियम पोटरफिल्ड(4) के रूप में गिरा वह मपोफू के गेंद पर आउट हुए. वहीं इसके बाद तन्मय श्रीवात्सव और निक कॉम्पटन ने पारी को संभाला और टीम का स्कोर 50 के पार ले गए. पर 57 के स्कोर पर निक कॉम्प्टन (18) पर हरभजन की गेंद पर आउट हो गए. वहीं तन्मय श्रीवात्सव(28) रन बनाकर साइबॉटम का दूसरा शिकार बने. भीलवाड़ा किंग्स के ओर से युसुफ पठान ने शानदार बल्लेबाजी की और 44 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई.

कैफ की पारी पर फिरा पानी
लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2022 का दूसरा मैच लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में मणिपाल टाइगर्स के सामने भीलवाड़ा किंग्स है. मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह हैं, जबकि इरफान पठान भीलवाड़ा किंग्स की अगुवाई कर रहे हैं. वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी मणिपाल टाइगर्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 153 रन बनाए थे. मणिपाल के लिए मोहम्मद कैफ ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 73 रनों की शानदार पारी खेली.

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ इस मैच में अपने पुराने अंदाज में नजर आए. कैफ ने 59 गेंदों पर 73 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके निकले. गौरतलब है कि T20 फॉर्मेट में यह मोहम्मद कैफ का सबसे ज्यादा स्कोर है. इससे पहले इस फॉर्मेट में मोहम्मद कैफ का सर्वाधिक स्कोर 70 रन था. 

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च, सामने आईं ये खास तस्वीरें

IND vs AUS: कोहली नहीं करेंगे ओपनिंग, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments