Monday, December 5, 2022
HomeSportsMUN vs MCI: फोडेन और हालैंड ने बरसाए दनादन गोल, सिटी ने...

MUN vs MCI: फोडेन और हालैंड ने बरसाए दनादन गोल, सिटी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 6-3 से दी मात— News Online (www.googlecrack.com)

Manchester City vs Manchester United: इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) में रविवार रात को हुए मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को एकतरफा शिकस्त दी. अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे मैनचेस्टर सिटी ने यूनाइटेड को 6-3 से हराया. यहां सिटी के स्ट्राइकर फिल फोडेन और अर्लिंग हालैंड ने गोल की हैट्रिक भी लगाई. 

मैच की शुरुआत से ही सिटी ने यूनाइटेड के गोल पोस्ट पर एक के बाद हमले किए. फिल फोडेन ने 8वें मिनट में ही सिटी को लीड दिला दी. इसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपनी रक्षा पंक्ति को दुरुस्त किया और कुछ देर तक मुकाबला बराबरी का चला लेकिन पहले हाफ के आखिरी 11 मिनटों में यूनाइटेड के हाथ से मैच फिसल गया. इन 11 मिनट में सिटी स्ट्राइकर अर्लिंग हालैंड ने दो और फोडेन ने एक और गोल कर डाला. इस तरह हाफ टाइम तक ही सिटी ने यूनाइटेड पर 4-0 की बढ़त बना ली.

दूसरे हाफ में यूनाइटेड ने की वापसी
दूसरे हाफ में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने वापसी की. एंटोनी ने 56वें मिनट में गोल दागकर सिटी की लीड को तीन गोल पर सीमित कर दिया. लेकिन 64वें मिनट में हालैंड और 73वें मिनट में फोडेन ने फिर गोल किए और सिटी की लीड 6-1 हो गई. मैच के आखिरी मिनटों में यूनाइटेड के स्ट्राइकर एंथनी मार्शियल ने दो गोल कर इस लीड को 6-3 पर रोका. इसी स्कोर पर मैच खत्म हुआ.

पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है सिटी
इंग्लिश प्रीमियर लीग में 8वें मैचवीक के बाद मैनचेस्टर सिटी पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर बरकरार है. 8 मैचों में 6 जीत और 2 ड्रॉ के साथ सिटी के 20 पॉइंट्स हैं. टेबल में पहले पायदान पर आर्सेनल मौजूद है. आर्सेनल के 8 मैचों में 7 जीत और एक हार के बाद 21 पॉइंट्स हैं.

यह भी पढ़ें…

Photos: फुटबॉल…फैंस…दंगा…और 170 से ज्यादा मौत, तस्वीरों में देखें इंडोनेशिया में हुए फुटबॉल मैच के दिल दहला देने वाले दृश्य

PCB: ‘अल्लाह जानें टीम सिलेक्ट कौन करता है?’ पूर्व पाक क्रिकेटर ने अपने क्रिकेट बोर्ड पर ही उठाया सवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments