Friday, December 9, 2022
HomeSportsT20विश्वकप में 3टीमें पड़ेंगी सब पर भारी, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया...

T20विश्वकप में 3टीमें पड़ेंगी सब पर भारी, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया कौन बनेगा चैंपियन— News Online (www.googlecrack.com)

T20 World Cup 2022 Michael Bevan India England: टी20 विश्वकप 2022 का आगाज होने वाला है. इसको लेकर सभी टीमें तैयार हो चुकी हैं. टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेली और जीत दर्ज की. टी20 विश्वकप से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल बेवन ने बताया कि इस बार कौनसी टीम चैंपियन बनेगी. बेवन का मानना है कि टूर्नामेंट भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहेगा.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल बेवन का मानना है कि टी20 विश्वकप 2022 में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें विरोधी टीमों पर भारी पड़ सकती हैं. इंडिया टुडे पर छपी एक खबर के मुताबिक बेवन ने कहा कि मैं भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को चुनना चाहूंगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं. वे जब खेलना शुरू करते हैं तो काफी प्रभावी प्रदर्शन करते हैं. मुझे लगता  है कि यह टीम इस बार विश्वकप जीत सकती है. 

उन्होंने श्रीलंका का जिक्र करते हुए कहा कि यह फैक्ट है कि श्रीलंका ने एशिया कप में जीत हासिल की है और पिछले दो-तीन महीनों में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने जिस तरह की क्रिकेट खेली है, लोग उसे काफी पसंद करते हैं. इसलिए वे पूरी तरह से तैयार हैं और उसकी विरोधी टीमें शायद इसको लेकर अभी केयरफुल नहीं हैं. 

गौरतलब है कि टी20 विश्वकप 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. इसमें भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है, जो कि 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में भारत का अगला मैच 27 अक्टूबर को है और इसके बाद 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला होगा. भारतीय टीम अपना आखिरी ग्रुप मैच मेलबर्न में 6 नवंबर को खेलेगी. टूर्नामेंट का फाइनल मैच इसी मैदान में 13 नवंबर को आयोजित होगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA: दीपक ने दिखाया बड़ा दिल, माकंडिंग के मौके पर स्टब्स को दिया जीवनदान, देखें वीडियो 

IND vs SA: द.अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ जीत के बाद रोहित में दिखी MS Dhoni की झलक, वीडियो में देखें क्यों हो रही तारीफ

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments