Friday, December 9, 2022
HomeSportsT20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, महमुदुल्लाह...

T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, महमुदुल्लाह को नही मिली जगह— News Online (www.googlecrack.com)

Bangladesh Squad For T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में अनुभवी खिलाड़ी महमुदुल्लाह को जगह नहीं मिली है. शाकिब अल हसन को टीम का कप्तान बनाया गया है. T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश टीम की बात करें तो कप्तान शाकिब अल हसन के अलावा लिटन दास, शब्बीर रहमान, यासिर अली, इबादत हुसैन, मेंहदी हसन मिराज और नुरूल हसन जैसे खिलाड़ियों को जगह मिली है.

महमुदुल्लाह को वर्ल्ड कप में नहीं मिली जगह

इसके अलावा हसन महमूद, अतीफ हौसेन, मुस्ताफिजुर रहमान, नसुम अहमद, मोसादेक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन और नजमुल हुसैन सैंटों ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेशी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे. दरअसल, पिछले दिनों एशिया कप 2022 में बांग्लादेश का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. शाकिब अल हसन की कप्तानी में यह टीम एशिया कप सुपर-4 राउंड तक नहीं पहुंच पाई थी. वहीं, अब अनुभवी खिलाड़ी महमुदुल्लाह को जगह नहीं मिलना हैरानी भरा फैसला है.

भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा टीम के कप्तान होंगे, जबकि केएल राहुल उप-कप्तान की भूमिका में होंगे. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है. वहीं, एशिया कप 2022 में अपनी डेथ ओवर बॉलिंग स्किल्स से प्रभावित करने वाले अर्शदीप सिंह को भी भारतीय टीम में जगह मिली है. मोहम्मद शमी, दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर को इस भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें-

Team India के लिए T20 World Cup में इस बल्लेबाज ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, जानें किसके नाम दर्ज है रिकॉर्ड

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले मुंबई इंडियंस करेगी बड़ा फेरबदल, यह बन सकते हैं टीम के नए हेड कोच

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments