Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsT20 World Cup 2022 से बाहर नहीं हुए हैं Jasprit Bumrah,...

T20 World Cup 2022 से बाहर नहीं हुए हैं Jasprit Bumrah, Rahul Dravid ने इंजरी पर दिया अपडेट— News Online (www.googlecrack.com)

Jasprit Bumrah Team India T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह चोट के कारण मैदान से बाहर हैं और उनके टी20 विश्व कप में खेलने को लेकर हर कोई जानना चाहता है. भले ही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बुमराह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले 2022 टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, लेकिन भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ऐसा नहीं मानते हैं. हाल ही में सौरव गांगुली द्वारा भी बुमराह की वापसी को लेकर उम्मीद जताए जाने के बाद अब द्रविड़ ने भी बुमराह को अभी से टूर्नामेंट से बाहर मानने से इंकार किया है. 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 से पहले पत्रकारों से बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा, “मैंने मेडिकल रिपोर्ट्स को बहुत गहराई से नहीं देखा है. मैं इसके बारे में जानने के लिए विशेषज्ञों पर निर्भर रहता हूं. उन्होंने बुमराह को इस सीरीज के लिए बाहर किया है और उनकी देखभाल की जा रही है. हमें पता चलेगा कि भविष्य में क्या होगा. जब तक कि मुझे आधिकारिक तौर पर नहीं पता चल जाएगा कि वह बाहर हो चुके हैं तब तक मैं उम्मीद नहीं छोड़ूंगा. हम हमेशा अच्छे की उम्मीद करेंगे.”

गौरतलब है कि बुमराह को बैक इंजरी हुई है और उन्होंने इसी चोट के कारण एशिया कप में हिस्सा नहीं लिया था. ऐसे बताया जा रहा है कि उनकी स्कैन में स्ट्रेस फ्रैक्चर सामने आया है. बुमराह को नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु भेजा गया है और वहां उनका एक बार फिर से स्कैन कराया गया है. इस स्कैन के आधार पर डॉक्टर फैसला लेंगे कि बुमराह को मैदान पर वापसी करने में कितना समय लगने वाला है.

बुमराह के पास फिलहाल वापसी के लिए बेहद कम समय है, क्योंकि भारतीय टीम विश्व कप के लिए 06 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाली है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज के लिए बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है. 

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup 2022 में Rohit Sharma जड़ेंगे शतक, इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह सिराज और उमरान मलिक जाएंगे ऑस्ट्रेलिया! सामने आई बड़ी जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments