Friday, December 2, 2022
HomeSportsVIDEO: पहली बार T20 विश्वकप खेलने को लेकर हुड्डा-चहल ने बताई फीलिंग,...

VIDEO: पहली बार T20 विश्वकप खेलने को लेकर हुड्डा-चहल ने बताई फीलिंग, अर्शदीप ने भी किया रिएक्ट— News Online (www.googlecrack.com)

T20 World Cup 2022 Yuzvendra Chahal Deepak Hooda Arshdeep singh India: टी20 विश्वकप 2022 का आगाज होने वाला है. इसको लेकर कई टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से है. यह 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में कई भारतीय खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे. इसको लेकर युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने प्रतिक्रिया दी. इसका वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया. इसमें युजवेंद्र चहल अपने साथी खिलाड़ियों से सवाल करते नजर आ रहे हैं. चहल के साथ-साथ बाकी खिलाड़ी भी मजाकिया अंदाज में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हर्षल ने कहा, बहुत अमेजिंग एक्सपीरियंस होने वाला है. बहुत ठंड पड़ रही है. जब आप अपने से बड़े गोल को अचीव करने जाते हैं तो यह गर्व की बात होती है. 

उन्होंने अपनी तैयारी पर कहा, हम दो हफ्तों में कोशिश करेंगे कि ऑस्ट्रेलिया कंडीशन को समझें और उसके हिसाब से सारी चीजों को अडोप्ट करें. दीपक हुड्डा ने कहा, ”मेरे लिए गर्व की बात है. जब वो ब्लेजर (टीम इंडिया की जर्सी) पहना तो बहुत प्राउड फील हुआ. सेम टाइम पर बहुत नर्वस था.” 

अर्शदीप सिंह ने कहा, ”जैसे ही ब्लेजर पहना तो छाती गर्व से चौड़ी हो गई. जो चीजें ग्राउंड के हिसाब से एग्ज्यूट करनी है उसी पर काम करेंगे” 

चहल ने कहा, ”यह प्राउड मोमेंट है. जब मैं पिछली बार आया था तो अच्छा रहा था. इसलिए यहां की कंडीशन थोड़ा पता है. कल यह प्लान करेंगे कि कहां बॉल करनी है. जब पिच पर बाउंस रहता है तो आपको ज्यादा तेज करने की जरूरत नहीं पड़ती है. आप एंगल चेंज कर सकते हैं.” 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2022: ये खिलाड़ी टीम इंडिया को बना सकते हैं चैंपियन, अकेले पलट सकते हैं बाज़ी

T20 World Cup 2022: ये पांच बल्लेबाज अपनी अपनी टीमों के लिए साबित हो सकते हैं गेम चेंजर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments