Tuesday, December 6, 2022
HomeSportsWatch: रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को थमाई ट्रॉफी, साथी खिलाड़ियों ने...

Watch: रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को थमाई ट्रॉफी, साथी खिलाड़ियों ने खूब लिए मजे— News Online (www.googlecrack.com)

Rohit Sharma and Dinesh Karthik: भारतीय टीम (Team India) ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को शिकस्त देकर सीरीज अपने नाम कर ली. फाइनल मुकाबले भारत ने एक गेंद बाकी रहते 6 विकेट से जीता. मैच के साथ सीरीज जीतने के बाद जब ट्रॉफी उठाने की बात आई तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को यह मौका दिया. इस दौरान साथी खिलाड़ियों ने दिनेश कार्तिक के साथ खूब मजाक-मस्ती भी की.

BCCI ने टीम इंडिया की सीरीज जीत के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक को ट्रॉफी देते हुए नजर आते हैं. इसके बाद हार्दिक पांड्या बार-बार कार्तिक को ट्रॉफी उठाने का कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित शर्मा भी कार्तिक के मजे लेते हुए नजर आते हैं. इस दौरान सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर खिलखिलाहट साफ नजर आ रही है.

टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक फिलहाल सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं. पूरी टीम में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो साल 2007 का टी20 वर्ल्ड कप भी खेले थे. लंबे समय से साथ-साथ क्रिकेट खेलने के कारण दोनों खिलाड़ियों में अच्छी बॉन्डिंग है. यही कारण है कि रोहित शर्मा कभी दिनेश कार्तिक पर झल्लाते हुए नजर आते हैं तो कभी उनके साथ इस तरह की मजाक करते दिखाई देते हैं.

भारत ने 2-1 से जीती सीरीज
टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला पहली पारी में 208 रन बनाने के बाद भी गंवा दिया था. इसके बाद बारिश से प्रभावित दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी की. और फिर हैदराबाद में हुए आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की सीरीज 2-1 से जीत ली. ‘प्लेयर ऑफ दी सीरीज’ अक्षर पटेल रहे. उन्होंने पूरी सीरीज में महज 63 रन देकर 8 विकेट झटके.

यह भी पढ़ें…

Deepti Sharma Mankading: छा गईं दीप्ति शर्मा, मैच के अहम मोड़ पर मांकडिंग कर भारत को दिला दी जीत; देखें वीडियो

Watch: बार-बार समझाने पर भी नहीं समझे यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे ने फटकार लगाते हुए मैदान से भेजा बाहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments