Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsWatch: शिखर धवन ने रवींद्र जडेजा के सामने किया जबरदस्त डांस, वीडियो...

Watch: शिखर धवन ने रवींद्र जडेजा के सामने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल— News Online (www.googlecrack.com)

Shikhar Dhawan Viral Video: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शिखर धवन ने फैंस को एक बार फिर अपने डांस का जलवा दिखाया है.  इस वीडियो में शिखर धवन ने भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मनोरंजन करने की कोशिश की. वायरल वीडियो में चोटिल रवींद्र जडेजा ने जैसे ही उठने की कोशिश की, शिखर धवन रूक गए और डांस करने लगे. शिखर धवन के इस डांस वीडियो को देख रवींन्द्र जडेजा हैरान रह गए.

“नहीं नहीं, अभी नहीं थोड़ा इंतजार करो”

वहीं, शिखर धवन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भारतीय ओपनर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “नहीं नहीं, अभी नहीं थोड़ा इंतजार करो,. दरअसल, शिखर धवन के इस वायरल वीडियो पर रवींद्र जडेजा ने मजाकिया लहजे में कहा कि शिखर धवन को जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि शादी होने के बाद शिखर धवन ज्यादा जिम्मेदार हो जाएंगे और इस तरह की हरकत नहीं करेंगे.


साउथ अफ्रीका सीरीज में शिखर धवन होंगे कप्तान

दरअसल, भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद रवींद्र जडेजा को पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. वहीं, रवींद्र जडेजा T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि, पिछले दिनों रवींद्र जडेजा की सर्जरी हुई थी. गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम के कप्तान होंगे. रवींद्र जडेजा साउथ अफ्रीका सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी.

ये भी पढ़ें-

Watch: ‘बहुत-बहुत शुक्रिया’, रवि शास्त्री के सवाल पर दिनेश कार्तिक का मजेदार जवाब वायरल; देखें वीडियो

IND vs AUS: ऋषभ पंत से पहले दिनेश कार्तिक को भेजा, रोहित शर्मा ने बताया क्यों अहम मौके पर लिया ये फैसला

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

  1. Inducible and global or cell type specific conditional gene deletion has been most frequently carried out by fusion proteins of Cre with the mutant ligand binding domain of human estrogen receptor CreER

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments