Saturday, November 26, 2022
HomeSportsWatch Video: कुलदीप यादव ने एडन मारक्रम को किया बोल्ड आउट, फैंस...

Watch Video: कुलदीप यादव ने एडन मारक्रम को किया बोल्ड आउट, फैंस को याद आया बाबर आजम का विकेट— News Online (www.googlecrack.com)

Kuldeep Yadav Bowled Aiden Markram: भारतीय चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को एक शानदार गेंद पर बोल्ड आउट किया था. बाबर आजम के खिलाफ कुलदीप यादव की वह गेंद फैंस को आज भी याद है. बहरहाल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव ने एडन मारक्रम को जिस तरह बोल्ड आउट किया, फैंस को बाबर आजम के खिलाफ वह गेंद याद आ गई. दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में एक बेहतरीन गेंद पर कुलदीप यादव ने एडन मारक्रम को क्लीन बोल्ड किया.

फैंस को याद आया साल 2019 का वनडे वर्ल्ड कप

कुलदीप यादव की गेंद साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एडन मारक्रम के बैट और पैड के बीच से निकल गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उस पल को याद किया, जब कुलदीप यादव ने साल 2019 वर्ल्ड कप में बाबर आजम को अपना शिकार बनाया था. गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच लखनऊ में जारी है. दरअसल, बारिश के कारण इस मैच को 40-40 ओवर का कर दिया गया है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम ने 40 ओवर में 4 विकेट पर 249 रन बनाए.

डेविड मिलर और हेनरी क्लासेन की शानदार पारी

साउथ अफ्रीका के लिए डेविड मिलर और हेनरी क्लासेन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. डेविड मिलर और हेनरी क्लासेन की शानदार पारी की बदौलत साउथ अफ्रीका ने भारत के सामने जीत के लिए 250 रनों का लक्ष्य रखा है. साउथ अफ्रीका के 249 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. शिखर धवन और शुभमन गिल सस्ते में आउट हो गए. इस वक्त भारत के लिए श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन क्रीज पर हैं. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 24.3 ओवर में 4 विकेट पर 108 रन बना चुकी है.

ये भी पढ़ें-

2023 World Cup में कौन करेगा भारतीय टीम की पारी का आगाज, ओपनिंग बैटल पर शुभमल गिल ने दिया बड़ा बयान

IND vs SA 2022: वनडे में सबसे तेज 500 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने शुभमन गिल, नवजोत सिंह सिद्धू को पीछे छोड़ा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments