Thursday, December 8, 2022
HomeSportsWatch Video: मुरली कार्तिक के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का मजेदार जवाब,...

Watch Video: मुरली कार्तिक के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का मजेदार जवाब, वीडियो वायरल, देखें— News Online (www.googlecrack.com)

Suryakumar Yadav Viral Video: भारतीय मिडल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी मुरली कार्तिक के सवाल का मजेदार जवाब दिया है. मुरली कार्तिक ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में हारने के बाद ड्रेसिंग रूम का क्या हाल है… मुरली कार्तिक के इस सवाल पर सूर्यकुमार यादव का जवाब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

‘आज रात सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी…’

मुरली कार्तिक ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में हारने के बाद आप सीरीज में 1-0 से पीछे हैं. इस सवाल के जवाब में सूर्यकुमार यादव ने कहा कि आज रात सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी. जिसके बाद मुरली कार्तिक ने सूर्यकुमार यादव को दूसरे मैच के लिए शुभकामनाएं दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सूर्यकुमार यादव का जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

पहले मैच में 208 रनों का बचाव नहीं कर पाए भारतीय गेंदबाज

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. पहले मैच में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 208 रन बनाए. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 20 ओवर में 209 रन बनाने थे, लेकिन भारतीय गेंदबाज लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाए. भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल के 8 ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने 101 रन बना डाले. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों की काफी आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें-

LLC 2022: फैंस को खूब पसंद आ रहा लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट, 16 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs AUS 2nd T20 Live: भारत की पारी शुरू, रोहित और राहुल ओपनिंग करने आए; 91 का है लक्ष्य

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments