Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsWatch Video: हसन अली ने वीडियो शेयर कर शादाब खान का बचाव...

Watch Video: हसन अली ने वीडियो शेयर कर शादाब खान का बचाव किया, फैंस ने की तारीफ— News Online (www.googlecrack.com)

Hasan Ali On Shadab Khan: एशिया कप 2022 फाइनल मैच में पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं, पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान को फैंस ने काफी ट्रोल किया. दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच में शादाब खान से भानुका राजपक्षे का कैच छूट गया, जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस भड़क गए. एशिया कप 2022 फाइनल मैच में भानुका राजपक्षे ने 45 गेंदों पर 71 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. पाकिस्तानी फैंस का मानना है कि शादाब खान ने भानुका राजपक्षे का कैच छोड़ा, इस वजह से पाकिस्तान को एशिया कप 2022 फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा.

हसन अली ने वीडियो शेयर कर शादाब खान का बचाव किया

वहीं, अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अपने साथी खिलाड़ी शादाब खान का बचाव किया है. दरअसल, हसन अली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हसन अली पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान के शानदार कैचों का कलेक्शन शेयर किया है. हालांकि, हसन अली ने इस वीडियो के कैप्शन में कुछ लिखा नहीं है. गौरतलब है कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हसन अली से मैथ्यू वेड का कैच छूट गया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को मैच जिताया था. मैथ्यू वेड का कैच छोड़ने के बाद हसन अली को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था.

हसन अली का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल

हसन अली का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ी शादाब खान का बचाव करने के लिए फैंस हसन अली की तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि हसन अली को एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तानी टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद हसन अली को टीम में जगह मिली. हालांकि, हसन अली को एशिया कप 2022 में महज 1 मैच खेलने का मौका मिला. श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 राउंड मैच में हसन अली ने 3 ओवर में 25 रन दिए थे, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें-

Smriti Mandhana: वर्क लोड मैनेज करना चाहती हैं स्मृति मंधाना, बेहद ही अहम टूर्नामेंट से हटेंगी पीछे

Virat Kohli Twitter Followers: ट्विटर पर 50 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले क्रिकेटर बने विराट कोहली, ओवरऑल तीसरे नंबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments