Tuesday, December 6, 2022
HomeSportsWomen Asia Cup: थाईलैंड ने किया बड़ा उलटफेर, रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान...

Women Asia Cup: थाईलैंड ने किया बड़ा उलटफेर, रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त— News Online (www.googlecrack.com)

Thailand Beat Pakistan in Women Asia Cup: महिला एशिया कप में थाईलैंड की टीम ने बड़ा उलटफेर कर दिया है. गुरुवार को खेले गए महिला एशिया कप के मुकाबले में थाईलैंड ने पाकिस्तान 4 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया है. क्रिकेट इतिहास में यह पहला मौका है जब थाईलैंड ने टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान को शिकस्त दी है. इस रोमांचक मुकाबले में थाईलैंड ने 4 विकेट रहते हुए पाकिस्तान को हरा दिया.

रोमांचक मुकाबला किया अपने नाम
महिला एशिया कप में थाईलैंड ने इतिहास रचते हुए पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तानने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 116 रन बनाए थे. पाकिस्तान के ओर से सिदरा अमीन ने 56 रनों की पारी खेली. लेकिन पाकिस्तान का कोई भी और बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर सकीं. वहीं 117 रनों का पीछा करने उतरी थाईलैंड की टीम की ओर से नथाकम तंथम ने 61 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि थाईलैंड इस लक्ष्य को आसानी से हासिल नहीं कर पाया और मैच अंतिम ओवर तक चला. जिसमें थाईलैंड ने इतिहास रचते हुए 4 विकेट से यह मैच अपने नाम किया.  

थाईलैंड को इस रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में 10 रनों की जरूरत थी. जिसमें दूसरी गेंद पर चौका लगा वहीं इसके बाद बल्लेबाजों ने लगातार सिंगल लेकर पाकिस्तान को यह करारी शिकस्त दे दी. आपको बता दें कि एशिया कप की प्वाइंट टेबर में टीम इंडिया टॉप पर बरकरार है. भारतीय टीम ने जीत की हैट्रिक लगा ली है. भारत ने अपने पिछले मुकाबले में यूएई को शिकस्त दी थी.

भारत ने लगाई है जीत की हैट्रिक
भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एशिया कप में दमदार प्रदर्शन जारी है. भारतीय महिला टीम ने एशिया कप में यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए थे. जिसका पीछा करने उतरी य़ूएई की टीम 74 रन ही बना सकी और यह मैच हार गई. यूएई को हराकर एशिया कप में भारत ने जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है.

यह भी पढ़ें:

Pakistan Cricket: ‘बालों में कंडीशनर लगाने से कुछ नहीं होगा..’ पाक खिलाड़ियों के हालिया प्रदर्शन पर बिफरे शाहिद अफरीदी

T20 World Cup 2022: शाकिब अल हसन के बैटिंग ऑर्डर में हो सकता है बदलाव, टी20 वर्ल्ड कप इस नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments