Wednesday, December 7, 2022
HomeStatesअंकिता भंडारी के सामने आए व्हाट्सएप चैट, SIT प्रभारी बोलीं- इसकी भी...

अंकिता भंडारी के सामने आए व्हाट्सएप चैट, SIT प्रभारी बोलीं- इसकी भी होगी जांच— News Online (www.googlecrack.com)

Ankita Bhandari Murder: उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) से लापता महिला अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का शव मिलने के बाद ही पुलिस एक्शन में है. अब इस मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के निर्देशों के बाद एसआईटी (SIT) का गठन कर दिया गया है. वहीं एसआईटी ने पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में जांच भी शुरू कर दी है. 

वहीं अंकिता भंडारी केस में एसआईटी का नेतृत्व कर रही पी. रेणुका देवी ने एक समाचार न्यूज एजेंसी से बातचीत की है. हत्याकांड में एसआईटी प्रभारी डीआईजी रेणुका ने बताया कि अंकिता भंडारी के कुछ व्हाट्सएप चैट भी सामने आए हैं. उन व्हाट्सएप चैट की भी जांच की जा रही है. माना जा रहा है कि उन व्हाट्सएप चैट से भी कुछ अहम जानकारी मिल सकती है.

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार आज, परिजन गमगीन, फास्टट्रैक कोर्ट में होगी केस की सुनवाई

रविवार को होगा अंतिम संस्कार
वहीं मृतक अंकिता भंडारी का रविवार को अंतिम संस्कार होगा. अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार श्रीनगर के श्रीघाट पर किया जाएगा. मृतका पौड़ी जिले की तल्ली गांव की रहने वाली थी. ये गांव वनतारा रिसॉर्ट के पास का ही गांव है. इससे पहले शनिवार को मृतका का पोस्टमार्टम किया गया. उसका पोस्टमार्टम ऋषिकेश एम्स में किया गया. जबकि अंकिता भंडारी 18 सितंबर से लापता थी. 

जबकि अंकिता हत्याकांड को लेकर स्थानीय स्तर पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. ऋषिकेश एम्स में अंकिता भंडारी का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ है. वहां लोगों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग को लेकर जबरदस्त हंगामा भी किया. जबकि अंकिता भंडारी के गांव तल्ली में मातम का माहौल है.

इससे पहले अंकिता भंडारी शव शनिवार को चीला पॉवर हाउस की नहर से बरामद हुआ था. जहां उसके शव की एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन के बाद बरामद किया जा सका. उसके बाद पिता और भाई ने अंकिता के शव की शिनाख्त की, जिसके बाद उसकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाया गया. 

ये भी पढ़ें-

Ankita Bhandari Murder Case: ‘अगर बेटे ने गलती की है तो उसे सजा मिले’, आरोपी पुलकित आर्य के पिता का बड़ा बयान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments