Thursday, December 8, 2022
HomeStatesअंकिता भंडारी मर्डर में चश्मदीद का आया बयान, बताई घटना से पहले...

अंकिता भंडारी मर्डर में चश्मदीद का आया बयान, बताई घटना से पहले की पूरी कहानी, आप भी सुनिए— News Online (www.googlecrack.com)

Uttarakhand News: रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder)  मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब रिसॉर्ट में काम करने वाले एक कर्मचारी का वीडियो सामने आया है जिसमें वह अंकिता की हत्या से पहले रिसॉर्ट में हुए घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बता रहा है. इस कर्मचारी ने बताया कि कैसे अंकिता अपने कमरे में रो रही थी और वहां मदद की आवाज लगा रही थी जबकि उस दौरान तीनों आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya), अंकित और सौरभ वहां मौजूद थे. 

जानिए, 18 सितंबर को रिसॉर्ट में क्या हुआ था

रिसॉर्ट में काम करने वाले कर्मचारी का करीब दो मिनट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने कहा,  ‘मैम रूम में थीं, मैम रो रही थीं, वो (पुलकित) गुस्से में थे, फिर गेस्ट आए हुए थे, मैं उनका सामान निकालने लगा. यह 18 सितंबर के शाम 5:30-6 बजे के बीच की बात है. आधा घंटा वे लोग रूम में थे. मेरा भाई अंदर बैग लेकर आ रहा था, और मैम फोन पर चिल्ला रही थी कि ‘मेरी मदद करो-मेरी मदद करो…’ सर ने उनको खींचा और खींचातान हो रही थी… ड्राइवर साहब को अंदर ले गए… ड्राइवर भी हमसे पूछ रहे थे क्या है? मैंने कहा कि उनका मैटर होगा. आधे पौन घंटे उन्हें अपने पास रखा, समझाया.. पता नहीं क्या मामला था. वैसे तो हम नीचे आकर बैठ जाते हैं लेकिन जैसे हमें पता चला कि कोई मैटर है तो अंकित सर ने मुझे और मेरे भाई को ऊपर भेज दिया.. रात के 8 बजे के आसपास मैं नीचे गया, तब वहां सौरभ सर, अंकित सर और पुलकित सर थे, अंकित सर कमरे में गए, मैम खड़ी थीं, अंकित सर हाथ ऊपर करके नाचने लगे, और मैम रो रही थीं और उनको बाहर निकाला.’

Ayodhya News: रवि किशन ने रामलीला में भूमिका निभाने पर खुद को बताया सौभाग्यशाली, पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात

अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश में एक नहर में मिला था और इसका खुलासा रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और रिसॉर्ट के प्रबंधकों अंकित और सौरभ की गिरफ्तारी के बाद हुआ था. पुलकित पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा है जिसे बीजेपी ने अपनी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अंकिता की हत्या के बाद पुलकित का रिसॉर्ट ढहा दिया गया जिसको लेकर अंकिता के माता-पिता ने सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि सबूत मिटाने के मकसद से रिसॉर्ट ढहा दिया गया है.

ये भी पढे़ं –

Hathras News: बीएसए ऑफिस में जमीन में हुई खुदाई में मिली हनुमान की प्रतिमा, अब मंदिर बनाने पर हो रहा विचार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments