Friday, December 9, 2022
HomeStatesअखिलेश ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा- नेता जी के स्वास्थ्य में...

अखिलेश ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा- नेता जी के स्वास्थ्य में है सुधार, दुआओं की जरूरत— News Online (www.googlecrack.com)

Mulayam Singh Yadav Latest Health News: गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है. इस बीच उनके बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा है कि नेता जी के स्वास्थ्य में सुधार है. उन्हें दुआओं की जरूरत है.

अखिलेश यादव के साथ रामगोपाल यादव मेदांता अस्पताल में मौजूद हैं. इसके अलावा भी उनके परिवार के कई सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं. मुलायम सिंह यादव की बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने भी कहा कि नेता जी की सेहत में आज कुछ सुधार है. हालांकि उनका यह भी कहना है कि उनकी स्थिति अभी क्रिटिकल है लेकिन कल के मुकाबले आज थोड़ा सुधार है.

UP: भारी बारिश से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर धंसी सड़क, 15 फीट का गड्ढा बना, गिर गई कार

मुलायम सिंह यादव की हालत अभी चिंताजनक
बता दें कि अस्पताल द्वारा गुरुवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही हैं. बुलेटिन के अनुसार विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है.

गौरतलब है कि 82 साल के यादव का पिछली 22 अगस्त से मेदांता अस्पताल से इलाज किया जा रहा है. उन्हें पिछले बीते रविवार को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने पर भर्ती कराया गया था.

मुलायम के स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थनाओं का दौर जारी
मुलायम सिंह यादव जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसको लेकर सपा समर्थक लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. यूपी के अलग-अलग शहरों में सपा कार्यकर्ता नेताजी के अच्छे स्वास्थ्य को लेकर पूजा-अर्चना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के कई फोटो वायरल हो रहे हैं.

Uttarakhand Weather Updates: उत्तराखंड में आज भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी, सर्तक रहने की सलाह, पिथौरागढ़ में स्कूल बंद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments