Thursday, December 1, 2022
HomeStates'आज उन्हें दुआओं की सख्त जरूरत है', मुलायम सिंह यादव की तबीयत...

‘आज उन्हें दुआओं की सख्त जरूरत है’, मुलायम सिंह यादव की तबीयत पर बोले सपा सांसद एसटी हसन— News Online (www.googlecrack.com)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (S T Hasan) ने कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को दुआओं की सख्त जरूरत है. हसन, मुलायम सिंह का हालचाल लेने के लिए आज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) गए थे. मुलायम सिंह की तबीयत रविवार को अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

आज दुआओं की सख्त जरूरत- हसन

एसटी हसने ने कहा, ‘नेताजी के स्वास्थ्य को जानने मैं मेदांता गया था. आज नेताजी को दुआओं की सख्त जरूरत है. पूरा देश आज नेताजी के लिए दुआएं कर रहा है और उन्हें दुआओं की सख्त जरूरत है. अखिलेश यादव जी पिता की तबियत खराब होने से परेशान है हम सब दुआ कर रहे है. नेताजी जल्दी ठीक हो इसके लिए हम सबकी दुआएं जारी हैं.’ मुलायम सिंह यादव पिछले एक महीने से मेदांता में भर्ती हैं लेकिन 2 अक्टूबर को उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर गिर गया था जिस वजह से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी और उसके बाद से ही हालत गंभीर बनी हुई है. 

Congress President Election: गांधी परिवार की कांग्रेस पर कम होगी पकड़? पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने दिया जवाब

मुलायम का हालचाल लेने मेदांता पहुंचे पार्टी कार्यकर्ता

मुलायम सिंह यादव को यूरिन इन्फेक्शन की समस्या सहित स्वास्थ्य संबंधी अन्य दिक्कते हैं. सपा संरक्षक मुलायम सिंह फिलहाल आईसीयू में जीवन रक्षक दवाओं पर हैं. मेदांता अस्पताल में ही विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. जबसे उनकी तबीयत बिगड़ी है तब से सपा और अन्य पार्टी के कई नेता उनका हालचाल लेने मेदांता जा चुके हैं. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव बुधवार को उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे.आज सपा के कार्यकर्ता मेदांता पहुंचे औऱ अखिलेश यादव से मिलकर भावुक हो गए. 

ये भी पढ़ें-

Gonda News: भारी बारिश और जलभराव से बिगड़े हालात, मौसम विभाग ने दी चेतावनी तो DM ने लोगों से की ये अपील

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments