Thursday, December 1, 2022
HomeStatesआज यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश, जानिए- आपके...

आज यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश, जानिए- आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम— News Online (www.googlecrack.com)

UP Weather News: उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में बीते कुछ दिनों के दौरान जमकर बारिश हुई है. खास तौर पर राज्य के पश्चिमी (West UP) इलाकों में बीते एक सप्ताह के दौरान काफी बारिश हुई. हालांकि इसके बावजूद भी पूर्वांचल (Purvanchal) में अब भी सूखे के हालात बने हुए हैं. यहां के अधिकतर जिलों में औसत से काफी कम बारिश हुई है. अब मंगलवार को मौसम विभाग (IMD) ने ज्यादातर जिलों में मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया है.

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को बलरामपुर में बारिश की संभावना है. इसके अलावा बरेली, बहराइच, गोरखपुर समेत आसपास के इलाकों में भी बारिश हो सकती है. जबकि मेरठ, लखनऊ, बलिया और वाराणसी समेत आसपास के इलाकों में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. 

लखनऊ
लखनऊ में बीते कुछ दिनों में जमकर बारिश हुई है. मंगलवार को भी राजधानी में बारिश होने की संभावना है. वहीं पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहने की बात कही गई है. इसके अलावा यहां न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक रहने की संभावना जताई गई है. हालांकि बीते दो दिनों में यहां प्रदुषण का स्तर खराब हुआ है. यहां का AQI मंगलवार की सुबह 109 रिकार्ड किया गया है. 

वाराणसी
वाराणसी में भी बीते सप्ताह अच्छा बारिश हुई है. लेकिन इसके बावजूद भी जिले में औसत से कम बारिश हुई है. वहीं वाराणसी में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है. इसके अलावा यहां न्यूनतम तापमान 29 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री तक रहने की संभावना जताई गई है. जहां प्रदुषण का स्तर बीते कुछ दिनों में बिगड़ा है, मंगलवार की सुबह जिले का AQI 49 रिकार्ड किया गया है. 

नोएडा
नोएडा में मंगलवार को बारिश की संभावना नहीं है. यहां पूरे दिन आसमान साफ रहने का अनुमान जताया गया है. यहां का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-

Watch: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर की 25 साल आगे की भविष्यवाणी, अब सपा नेता ने यूं किया पलटवार

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी संकट के बीच एक्टिव हुई बसपा, अब मायावती के भतीजे ने दिए बड़े फैसले के संकेत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments