Wednesday, February 8, 2023
HomeStatesइंदौर में काम दिलाने के नाम पर पश्चिम बंगाल की किशोरियों से...

इंदौर में काम दिलाने के नाम पर पश्चिम बंगाल की किशोरियों से रेप, दबोचे गए आरोपी— News Online (www.googlecrack.com)

MP Crime News:  इंदौर में काम दिलाने के नाम पर नाबालिगों को गुमराह करने का मामला सामने आया है. इंदौर पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें महिलाएं भी शामिल है. इंदौर शहर की विजय नगर पुलिस ने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो कि इन्दौर में काम दिलाने के बहाने पश्चिम बंगाल से नाबालिग को बहला फुसलाकर इंदौर लाने के बाद रेप कर फरार हो गए थे. वहीं दो युवकों के साथ दो महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

 इंदौर की विजय नगर पुलिस को एक नाबालिग पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 1 अप्रैल 2022 को मां को बिना बताए काम करने के लिए पश्चिम बंगाल से अखिलेश नाम के व्यक्ति के साथ इंदौर आ गई थी. जहां अखिलेश ने पीड़िता को उमा नाम की महिला के घर छोड़ दिया वहीं महिला उमा द्वारा पीड़ित से घर का काम करवाया जाता था और काम नहीं करने के दौरान मारपीट की जाती थी.
वहीं पश्चिम बंगाल से काम का बोल कर लाये अखिलेश ने कई बार पीड़ित के साथ रेप किया और अपने दोस्त आशीष को बुलाकर पीड़ित के साथ रेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

वहीं विजय नगर थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि नाबालिग लड़की द्वारा शिक़ायत दर्ज करवाई गई थी जिसके आधार पर आरोपी आशीष और अखिलेश के साथ पुलिस ने उमा, व काजल को भी आरोपी बनाकर इंदौर व खंडवा से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस द्वारा पीड़ित से काउंसलिंग कर पूरी जानकारी लेने के बाद सभी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:

Madhya Pradesh: MP के पूर्व विधायक किशोर समरीते को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

MP Politics: एमपी में कांग्रेस को फिर बगावत की आशंका, बागी नेताओं के लेकर कमलनाथ ने कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments