Tuesday, November 29, 2022
HomeStatesइंदौर में युवक ने की 7 साल की बच्ची की हत्या, जमकर...

इंदौर में युवक ने की 7 साल की बच्ची की हत्या, जमकर हुआ हंगामा, आरोपी के घर पर चले हथौडे़— News Online (www.googlecrack.com)

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया है. इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने नगर निगम की गाड़ी पर पथराव किया. इसके अलावा पुलिस पर भी पत्थर फेंके गए. इसके बाद पुलिस को स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा. वहीं हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल इंदौर के आजाद नगर इलाके (Azad Nagar0 में उस समय हंगामे की स्थिति पैदा हो गई, जब सद्दाम नाम के एक बदमाश ने मासूम की हत्या कर दी.

 

आजाद नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची अपनी नानी के यहां भाई का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी. जब वह घर के बाहर खेल रही थी, उसी समय सद्दाम आया और मासूम को उठाकर अपने घर के अंदर ले गया. इस दौरान बच्ची ने विरोध कर शोर मचाया तो उसे बचाने के लिए कुछ लोग आगे आए. हालांकि, आरोपी सद्दाम ने अपने घर का दरवाजा लगा लिया और फिर बच्ची की हत्या कर दी. आधे घंटे बाद वह खून में सने कपड़ों के साथ बाहर निकला और मोहल्ले के लोगों को ललकारने लगा. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी सद्दाम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

 

 

आरोपी के मकान पर चले हथौड़े

 

इसके बाद इलाके में हंगामे जैसी स्थिति पैदा हो गई. लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया. इसके अलावा नगर निगम की गाड़ियां भी फोड़ दीं. पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर लोगों को तितर-बितर किया. आरोपी सद्दाम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बीच आरोपी सद्दाम के आजाद नगर स्थित 600 स्क्वायर फीट के मकान पर हत्या के बाद नगर निगम ने हथौड़े चला दिए. नगर निगम अधिकारियों ने बताया कि आरोपी का घर तंग गलियों में था, जहां पर बुलडोजर का पहुंचना मुमकिन नहीं था, इसलिए नगर निगम के 60 कर्मचारियों और अधिकारियों की टीम ने मौके पर पहुंचकर हथौड़े से आरोपी का मकान जमींदोज कर दिया.

 

सद्दाम की सनकी हरकत से परेशान थे लोग

 

इलाके के लोगों में आरोपी सद्दाम के प्रति काफी आक्रोश था. इसी के चलते हैं उसके अवैध मकान को गिरा दिया गया है. लोगों का कहना था कि आरोपी सद्दाम की हरकत की वजह से इलाके के लोग काफी समय से परेशान थे. वह मोहल्ले की महिलाओं को खास तौर पर परेशान करता था. आरोपी ने बुरी नीयत से 7 साल की मासूम को अपने मकान में कैद कर लिया, जब उसकी हरकत लोगों ने देख लिया तो उसने बच्ची की हत्या कर दी.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments