Monday, December 5, 2022
HomeStatesउन्नाव में लव जिहाद का मामला, हिंदू बनकर महिला से की दोस्ती,...

उन्नाव में लव जिहाद का मामला, हिंदू बनकर महिला से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया रेप— News Online (www.googlecrack.com)

Unnao Lave Jihad Case: यूपी के उन्नाव (Unnao) में लव जिहाद (Love Jihad) से जुड़ा मामला सामने आया है. गोंडा (Gonda) की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि यहां के हसनगंज क्षेत्र के गांव रसूलपुर बकिया के समीर ने फेसबुक आईडी में खान सरनेम हटाकर खुद को हिन्दू बताया और उसे प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद उसने शादी का झांसा देकर उससे रेप (Rape) किया. आरोप है कि हसनगंज थाने में उसका सुलहनामा करवाया गया. लड़के ने एक महीने में शादी की वादा किया था और फिर उसे छोड़कर भाग आया. पीड़िता की तहरीर पर हसनगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

हिन्दू बनकर दोस्ती की, शादी का झांसा देकर रेप

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि युवक उसके पास मौजूद सारे सबूत और उसका मोबाइल फोन लेकर भागा है. महिला का कहना है कि आरोपी समीर खान ने नाम बदकर दिल्ली में दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देता रहा. ये युवक खुद को हिन्दू बताकर युवती के साथ 3 साल तक दोस्त बनकर रहा. महिला दिल्ली में रहकर काम करती थी. आरोपी ने समीर नाम से फेसबुक आईडी बनाई थी और इसके जरिए उससे दोस्ती कर ली. युवक ने हिन्दू बनकर उससे दोस्ती की और जब उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक भाग निकला.

UP Politics: 24 घंटे में ही सपा को लेकर बदल गए मायावती के तेवर! अब इस वजह से बताया लाचार और कमजोर

पीड़िता से सारे सबूत लेकर भागा आरोपी

पीड़िता का कहना है कि एक महीने पहले उसने हसनगंज थाने में एप्लिकेशन दी था वहां दोनों के बीच सुलह करवाई गई. इस दौरान आरोपी ने एक महीने का समय मांगा लेकिन फिर उसको छोड़कर भाग गया. पीड़िता ने जब इस मामले में हसनगंज थाने से एप्लिकेशन मांगी तो पुलिस कह रही है, यहां एप्लिकेशन नहीं है. महिला का आरोप है कि लड़का उसके सारे प्रूफ और मोबाइल फोन लेकर भाग गया है. वहीं हसनगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी है.

पुलिस ने दर्ज किया रेप का मामला

एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया की थाना हसनगंज क्षेत्र में गोंडा की रहने वाली एक महिला द्वारा आरोप लगाया गया कि जब वो दिल्ली में रहती थी तो उसके एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध हो गए थे, उसने शादी का झांसा देकर उससे रेप किया. दोनों दिल्ली में रहते हैं लेकिन अभियुक्त मूल रूप से उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है, इसमें धारा 376 का मुकदमा दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंं: Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, लखनऊ के जेलर को धमकाने का है मामला 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments