Sunday, November 27, 2022
HomeStatesकर्ज न चुकाने पर रेलवे के गेटमैन की गला रेतकर हत्या, आंगन...

कर्ज न चुकाने पर रेलवे के गेटमैन की गला रेतकर हत्या, आंगन में ही दफना दिया शव, 4 गिरफ्तार— News Online (www.googlecrack.com)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में उधारी का कर्ज ना चुकाए जाने पर गांव के ही दोस्त ने अपने परिवार के साथ मिलकर रेलवे में तैनात गेटमैन की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने मृतक के शव को घर के आंगन में ही दफन कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस (Pilibhit Police) ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना थाना न्यूरिया क्षेत्र भमोरा अड्डे के समीप रेलवे फाटक की है.

फरार आरोपी की तलाश जारी
दरअसल मृतक कमलेश यादव इटावा जिले के ग्राम सिलेटा निवासी युवक पीलीभीत और न्यूरिया क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे फाटक पर बतौर गेटमैन तैनात था. उसने करीब 1 साल पहले गांव के ही रहने वाले अपने दोस्त दीनदयाल से 35000 रुपये लेकर 1 महीने बाद वापस करने का वादा किया था. उधारी के पैसे किसी कारणवश ना देने पर मृतक के दोस्त दीनदयाल और उसके भाई सहित भाइयों की पत्नी मीना देवी, शीला देवी, नन्ही देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस फरार चल रहे आरोपी दयाराम बम मोहनलाल की तलाश कर रही है.

UP Breaking News Live: आगरा में मूर्ती विसर्जन के दौरान तीन युवक यमुना नदी में डूबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हत्या कर घर में ही दफनाया 
मृतक के साले ने बताया कि, उसके जीजा कमलेश यादव थाना क्षेत्र के गेट नंबर 8 पर बतौर गेटमैन पद पर तैनात थे जिन्होंने अपने दोस्त दीनदयाल से एक साल पहले 35000 रुपए लिए थे जो किसी कारणवश नहीं दे पाए. रुपए के लेनदन के विवाद में आरोपी ने अपने घर बुलाकर उनके साथ साजिश की और उनकी हत्या कर अपने घर में ही शव को दफना दिया. लगातार तीन दिन से कमलेश लापता थे जिसकी सूचना पुलिस को दी जा चुकी थी. पुलिस ने छानबीन के बाद कमलेश का शव हत्या के आरोपियों घर से ही बरामद किया है.

एएसपी ने इसपर क्या बताया
एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि, चार अक्टूबर को थाने में तहरीर दी गई कि उनके पति कमलेश जो रेलवे विभाग में गेटमैन हैं वे तीन तारीख से लापता हैं और उन्होंने अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि दीनदयाल नाम के व्यक्ति उनको लेकर गए थे. पूछताछ में दीनदयाल ने बताया कि उन लोगों ने शराब पी थी, पैसों को लेकर इन लोगों में विवाद था, जिसके बाद उनके बीच कहासुनी हुई. उसने कमलेश की हत्या कर दी और घर पर दफना दिया. 

दो आरोपी अभी फरार-एएसपी
एएसपी ने बताया कि, आरोपी की निशानदेही पर मृतक कमलेश की मोटरसाइकिल और शव को बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दीनदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ में उनके एक भाई और भाईयों की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है. दो भाई अभी गिरफ्तारी से बचे हुए हैं और फरार हैं. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह यादव से अस्पताल में मिलने पहुंचे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बेटे तेजस्वी भी मौजूद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments