Friday, December 2, 2022
HomeStatesकल से गुजरात दौरे पर होंगे AAP नेता राघव चड्ढा, सूरत में...

कल से गुजरात दौरे पर होंगे AAP नेता राघव चड्ढा, सूरत में पदयात्रा और कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे— News Online (www.googlecrack.com)

Raghav Chadha Gujarat Visit: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आप के बड़े-बड़े नेता गुजरात दौरे पर जा रहे है. अब इसी क्रम में कल शनिवार को आप नेता राघव चड्ढा ( Raghav Chadha) गुजरात दौरे पर जाएंगे. हाल ही में राघव चड्ढा को आप ने गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त किया था. गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं.

सूरत में निकालेंगे पदयात्रा

राघव चड्ढा 1 अक्टूबर से अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में कार्यकर्ताओं के साथ अहम रणनीतिक बैठक करेंगे. इसके साथ ही वह अहम मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. राघव चड्ढा गांधी 2 अक्टूबर को जयंती के अवसर पर दांडी स्मारक स्थल पर पहुंचेंगे. इसके साथ ही वह सूरत में पदयात्रा निकालेंगे और सूरत में डायमंड व्यापारियों और फैक्ट्री वर्करों के साथ बात करेंगे.

राघव चड्ढा का ट्वीट

इस बीच राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, “हम अपने खून से लिखें कहानी ऐ वतन मेरे, करें कुर्बान हंस कर ये जवानी ऐ वतन मेरे. गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं – ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से इंकलाब ज़िंदाबाद .” राघव चड्ढा ने सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिकिया देते हुए ये बातें कहीं.

राघव चड्ढा को लेकर क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि राघव चड्ढा को गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त जाने के बाद से ही गिरफ्तार करने की तैयारियां की जा रही है. सीएम केजरीवाल ने यह नहीं बताया कि कौन-सी एजेंसी चड्ढा को गिरफ्तार करने की कथित योजना पर काम कर रही है और उन पर क्या आरोप हैं. 

राज्य के लोग केजरीवाल को जनादेश देना चाहते हैं- सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि आप के नेताओं को गिरफ्तार करवा कर बीजेपी गुजरात में अपनी हार से बचना चाहती है. उन्होंने दावा किया कि राज्य के लोग इस बार केजरीवाल को जनादेश देना चाहते हैं. राज्यसभा सदस्य चड्ढा को इस साल की शुरुआत में पंजाब के विधानसभा चुनावों में आप की जीत में अहम भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है. 

PM Modi in Gujarat: गुजरात में एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला, वीडियो हुआ वायरल

PM Modi Gujarat Visit: ‘आने वाले सालों में ट्विन सिटी, मल्टी-मॉडल कनेक्टिविटी हब होगा गुजरात’: पीएम मोदी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments